जम्मू, सुरेंद्र सिंह। बालीवुड को कई हिट फिल्में देने वाली करिश्मा कपूर ने अपने चाहने वालों को झटका दिया है। फिल्मों में वापसी को लेकर करिश्मा का कहना है कि उन्होंने अभी इस बारे कुछ सोचा नहीं है। अगर उनका मन करेगा तो वह फिल्मों में वापसी करेंगी, नहीं तो नहीं करेंगी।

करिश्मा के इस जबाव से उनके चाहने वाले मायूस हो गए हैं क्योंकि आज भी करिश्मा के लाखों फैन हैं जो उनका फिल्मों में वापसी का इंतजार कर रहे हैं। नब्बे के दशक में फिल्म प्रेम कैदी से बालीवुड में प्रवेश करने वाली करिश्मा कपूर ने अपनी नीली आंखों से लाखों लोगों को अपना दीवाना बनाया।

बालीवुड के तीनों खान आमिर, सलमान और शाहरुख के साथ उन्होंने राजा हिंदुुस्‍तानी, बीवी नंबर वन, दिल तो पागल है आदि हिट फिल्में दीं लेकिन गोविंदा के साथ करिश्मा कपूर की जोड़ी उनके फैन को सबसे ज्यादा पसंद थी।

करिश्मा की बतौर नायिका वर्ष 2012 में फिल्म डेंजरस इश्क आई थी जबकि बांबे टाकीज में उनकी स्पेशल अपीयरेंस दिखी थी। करिश्मा कपूर मंगलवार को जम्मू में एक ज्वैलरी शोरूम का उद्घाटन करने पहुंची थीं। यहां पत्रकारों से बात करते हुए उन्होंने अपनी फिल्मों में वापसी में अटकलों पर विराम लगा दिया। उनका कहना था कि काफी लोग उनसे यही सवाल पूछ रहे हैं। उन्होंने अभी इस बारे कोई विचार नहीं किया है।

मी-टू पर न पूछें सवाल

बालीवुड में मौजूदा समय बने हालात और मी-टू कंपेन पर करिश्मा ने कुछ भी कहने से मना कर दिया। उन्होंने इस बारे कोई भी सवाल उनसे न पूछने का पत्रकारों से आग्रह किया। करिश्मा कपूर जम्मू में पहली बार आई थीं। जम्मू में अपने फैन से मिलकर काफी खुश भी हुई। उनका कहना था कि वह अपने पिता रणधीर कपूर के साथ कश्मीर में कई बार आई हैं। वह जब छोटी थीं। पिता शूटिंग के लिए कश्मीर आते थे तो वह उनके साथ कश्मीर आया करती थीं। कश्मीर में उनकी काफी यादें हैं लेकिन जम्मू आकर उन्हें बहुत अच्छा लगा। उन्होंने जम्मू कश्मीर के लोगों से निकाय चुनाव में बढ़चढ़ कर वो¨टग कर अपने लोकतांत्रिक अधिकार का इस्तेमाल करने की अपील की। 

Posted By: Preeti jha