Move to Jagran APP

Jammu News: इस मांग को लेकर आज से ट्रांसपोर्टरों का अनिश्चितकालीन चक्का जाम, आम लोगों के जीवन पर पडे़गा असर

जम्मू जिले में शहर के अंदर और बाहरी रूटों पर ट्रांसपोर्टरों ने अनिश्चितकालीन चक्का जाम (Jammu Transporters Strike) किया। जिस कारण से आम लोगों को भारी परेशानी उठानी पड़ी। आज सुबह से ई ई-बसें दौड़ाने से ट्रांसपोर्टर्स नाराज हैं। उन्होंने प्रशासन और जम्मू म्यूनिसिपल कॉरपोरेशन के खिलाफ विरोध प्रदर्शन प्रकट किया। पुलिस ने जैसे-तैसे घटनास्थल पर पहुंचकर रास्तों को खुलवाया।

By Jagran News Edited By: Monu Kumar Jha Published: Wed, 27 Mar 2024 05:24 PM (IST)Updated: Wed, 27 Mar 2024 05:24 PM (IST)
Jammu News: इस मांग को लेकर आज से ट्रांसपोर्टरों का अनिश्चितकालीन चक्का जाम, आम लोगों के जीवन पर पडे़गा असर
Jammu Kashmir News: अपनी मांगों को लेकर आज से ट्रांसपोर्टरों का अनिश्चितकालीन चक्का जाम। फाइल फोटो

 जागरण संवाददाता, जम्मू। शहर के भीतरी सहित बाहरी रूटों पर बुधवार सुबह से ई-बसें दौड़ाने से नाराज ट्रांसपोर्टरों ने प्रशासन और जम्मू म्यूनिसिपल कॉरपोरेशन (Jammu Municipal Corporation) के खिलाफ विरोध प्रदर्शन किया। नाराज ट्रांसपोर्टरों ने छम्ब-ज्यौड़ियां और आरएसपुरा रूट पर दौड़ने वाली करीब 500 बसों के बुधवार को चक्का जाम रखकर वेयर हाउस में टायर जलाकर प्रशासन के खिलाफ नारेबाजी की।

loksabha election banner

चार घंटों तक यातायात पूरी तरह से रहा बाधित

आंदोलन कर रहे ट्रांसपोर्टरों ने वेयर हाउस में बसें खड़ी कर दी। इससे चार घंटों तक यातायात पूरी तरह से बाधित रहा। बाद में पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंचकर बीच रास्ते से बसें हटवाकर यातायात बहाल करवाया।

गुरुवार को अनिश्चितकाल के लिए चक्के जाम का ऐलान

इसी बीच ऑल जेएंडके ट्रांसपोर्ट वेलफेयर एसोसिएशन के अध्यक्ष विजय सिंह चिब ने गुरुवार को जम्मू कश्मीर के प्रवेश द्वार लखनपुर से लेकर कश्मीर के उड़ी तक अनिश्चितकाल के लिए चक्के जाम का ऐलान किया है।

प्रशासन से ट्रांसपोर्टरों की मुख्य मांग

उन्होंने साफतौर पर कहा कि जब तक प्रशासन ट्रांसपोर्टरों के साथ बैठक कर शहर और बाहरी क्षेत्रों में सिर्फ हंगरी रूट (जिन रूटों पर मिनी बस या बस नहीं दौड़ती हैं) पर ही ई-बसें नहीं दौड़ाने पर सहमति जताएगी। तब तक चक्का जाम जारी रहेगा।

यह भी पढ़ें: Jammu News: अगर नहीं कराई अभी तक ये चीज तो आपके घर का कट जाएगा नल का कनेक्शन, जानिए पूरी खबर

यह भी पढ़ें: Jammu News: आतंक को शह देने वाले 57 अधिकारी-कर्मचारी दो वर्ष में किए गए बर्खास्त, डॉक्टर और पुलिस के बड़े अधिकारी भी शामिल


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.