Move to Jagran APP

Video: तुम्हारी भाभी रहेगी या भाग जाएगी, शादी कब करोगी? महिला रिपोर्टर से फारूक पूछने लगे बेतुके सवाल

Farooq Abdullah Viral Video फारूक अब्दुल्ला का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो में महिला रिपोर्टर बार-बार उनसे राजनीतिक सवाल करना चाह रही है पर फारूक उनसे पर्सनल लाइफ के बारे में सवाल करते हैं। वह कहते हैं कि जिससे भी शादी करना सावधान रहना क्या पता जिससे तुम शादी करो वह दूसरी महिला के साथ घूम रहा हो और तुम्हें पता न हो।

By Jagran NewsEdited By: Preeti GuptaPublished: Fri, 15 Sep 2023 02:18 PM (IST)Updated: Fri, 15 Sep 2023 02:42 PM (IST)
Farooq Abdullah Viral Video: महिला रिपोर्टर से फारूक अब्दुल्ला ने किया अजीब सवाल (जागरण ग्राफिक्स)

जम्मू, ऑनलाइन डेस्क। Farooq Abdullah Viral Video: नेशनल कॉन्फ्रेंस के नेता और जम्मू-कश्मीर के पूर्व मुख्यमंत्री फारूक अब्दुल्ला का महिला पत्रकार के साथ एक वीडियो खूब तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में फारूक महिला रिपोर्टर से न केवल नीजि बल्कि बेतुके सवाल पूछते हुए नजर आ रहे हैं। उनके इस स्वाभाव की चारो ओर आलोचना हो रही है।

loksabha election banner

महिला रिपोर्टर से किए अजीबोगरीब सवाल

वीडियो में दिखाया गया है कि महिला रिपोर्टर बार-बार उनसे सवाल पूछना चाह रही है, लेकिन उनके सवाल पूछने से पहले ही फारूक उनसे अजीबोगरीब सवाल करने लगते हैं। वह महिला का हाथ छूते हैं और उनके पर्सनल लाइफ के बारे में सवाल करते हैं।

वीडियो में दिखाया गया है कि वह महिला रिपोर्टर से पूछते हैं कि तुम शादी कब करोगी? क्या अपने लिए पति खुद चुनोगी? तुम अपने लिए पति चुनोगी या तुम्हारे माता-पिता चुनेंगे? वह यहीं नहीं रूकते हैं। जैसे ही महिला रिपोर्टर उनसे कुछ पूछना चाहती है तो वह सवाल करते हैं, 'तुम्हारे हाथ पर ये मेहंदी क्यों है?'

'तुम्हारी भाभी रहेगी या भाग जाएगी?'

महिला रिपोर्टर ने जवाब देते हुए कहा कि उसके बड़े भाई की शादी थी, इसलिए यह मेहंदी हाथों में लगी है। इसके बाद उन्होंने कहा कि तुम्हारे भाई की पत्नी उनके साथ कुछ दिनों तक रहेगी या भाग जाएगी। उनके इस सवाल के बाद फारूक समेत वहां मौजूद नेता हंसी ठहाके लगाने लगते हैं। 

'संभलकर करना शादी'

एनसी नेता ने फिर पूछा कि तुम्हारी शादी हो गई? इसके जवाब में महिल रिपोर्टर ने कहा कि सर मैं अभी बहुत यंग हूं। इसके बाद उन्होंने कहा कि जिससे भी शादी करना सावधान रहना क्या पता जिससे तुम शादी करो वह दूसरी महिला के साथ घूम रहा हो और तुम्हें कुछ पता न हो। इसके बाद वहां खड़े लोग हंसने लगते हैं।

यह भी पढ़ें- जम्मू कश्मीर निकाय चुनाव की तैयारियां जोरों पर, कर्मचारियों को दी जा रही ट्रेनिंग; लोगों तक पहुंच रहे नेता

बीजेपी प्रवक्ता शहजाद पूनावाला ने की कड़ी निंदा

वीडियो में यह साफतौर पर दिखाया गया कि महिला रिपोर्टर बार-बार उनके राजनीतिक सवाल करना चाह रही है। वह बार-बार सवाल करने की कोशिश भी करती है पर फारूक उनके सवालों का जवाब देने के बजाय न केवल बचते हैं, बल्कि महिला रिपोर्टर की निजी जिंदगी के बारे में सवाल करने लगते हैं।

'अनप्रोफेशनल ही नहीं बल्कि घृणित है'

बीजेपी के प्रवक्ता शहजाद पूनावाला ने उनका यह वीडियो शेयर करते हुए उनकी कड़ी निंदा की। उन्होंने कहा कि यह सिर्फ अनप्रोफेशनल ही नहीं बल्कि अत्यंत स्त्रीद्वेषी और अत्यंत घृणित कृत्य है। शहजाद ने कहा कि लेकिन ऐसे गठबंधन से कोई हैरानी की बात नहीं है जो सवाल पूछने वाले पत्रकारों का बहिष्कार करता है और उनके साथ ऐसा व्यवहार किया जाता है।

यह भी पढ़ें-  Anantnag Encouter: कोकरनाग के जंगलों में छिपे तीन आतंकी, ड्रोन से की जा रही बमबारी; देखें वीडियो


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.