जम्मू, राज्य ब्यूरो। कोरोना से संक्रमित होने के बाद दिल्ली के अस्पताल में इलाज करवा रहे प्रधानमंत्री कार्यालय के राज्यमंत्री डाॅ. जितेन्द्र सिंह लोगों के मसलों को हल करवाने के लिए लगातार कार्रवाई कर रहे हैं।

डाॅ. जितेन्द्र सिंह के हस्तक्षेप करने के बाद जम्मू के गांधीनगर अस्पताल में कोरोना संक्रमित एक वृद्ध के लिए ऑक्सीजन का बंदोबस्त हो पाया। कोरोना संक्रमण के मामलों में तेजी के कारण जम्मू के अस्पतालों में इस समय मरीजों को ऑक्सीजन देने में दिक्कतें आ रही हैं। ऐसे में देश में जम्मू कश्मीर का नाम रोशन करने वाले क्रिकेटर मिथुन मन्हास के ऐसा ही एक मामले पर डॉ. जितेन्द्र सिंह के संज्ञान में लाने के बाद तुरंत कार्रवाई हुई।

मिथुन मन्हास ने डॉ. जितेन्द्र सिंह को सोशल साइट पर ट्वीट कर यह मुद्दा उठाया था कि अस्पताल में इलाज करवा रहे उनके दादा का ऑक्सीजन स्तर कम हो गया है। ऐसे में अस्पताल में ऑक्सीजन ने मिलने के कारण मुश्किल आ रही है। ऐसे में डॉ. जितेन्द्र सिंह ने जम्मू में अपने कार्यालय को इसके बारे में सूचित कर फौरन कार्रवाई करने के लिए कहा। डॉ. जितेन्द्र सिंह ने इसकी जानकारी सोशल साइट ट्वीटर पर दी। उन्होंने लिखा है कि मुझे यह जानकार राहत मिली है कि मिथुन मन्हास के दादा के लिए ऑक्सीजन का बंदोबस्त हो गया है।

जम्मू क्षेत्र का दौरा कर दिल्ली लौटे डाॅ. जितेन्द्र सिंह का काेराेना टेस्ट पाॅजिटिव आया था। ऐसे में मंगलवार को उन्होंने ट्वीट कर उनके संपर्क में आए लोगों को टेस्ट करवाने की सलाह दी थी। इसके बाद इलाज के लिए उन्हें दिल्ली में अस्पताल में भर्ती करवा दिया गया था।

शॉर्ट मे जानें सभी बड़ी खबरें और पायें ई-पेपर,ऑडियो न्यूज़,और अन्य सर्विस, डाउनलोड जागरण ऐप