Move to Jagran APP

Chenani Road Accident: ऊधमपुर के चिनैनी में दर्दनाक सड़क हादसा, एक ही परिवार के तीन सदस्यों समेत 4 की मौत

जांच करने पर पता चला कि दो लोगों की मौके पर ही मौत हो चुकी है। दो अन्य घायलों को जब अस्पताल ले जाया जा रहा था तो उन्होंने भी जख्मों का ताव न सह पाने के कारण रास्ते में दम तोड़ दिया।

By vikas abrolEdited By: Vikas AbrolPublished: Mon, 28 Nov 2022 01:33 PM (IST)Updated: Mon, 28 Nov 2022 02:09 PM (IST)
Chenani Road Accident: ऊधमपुर के चिनैनी में दर्दनाक सड़क हादसा, एक ही परिवार के तीन सदस्यों समेत 4 की मौत
उपायुक्त रामबन ने भी इस सड़क दुर्घटना पर अपना गहर दुख व्यक्त किया है।

जम्मू, जेएनएन। उधमपुर जिले के चिनैनी इलाके में समरोली के पास आज सुबह एक दर्दनाक सड़क हादसे में एक ही परिवार के तीन सदस्यों समेत चार लोगों की मौत हो गई। मरने वालों में एक शीर्ष इस्लामिक विद्वान, उसका बेटा और बहू शामिल है। पुलिस ने बताया कि यह सड़क हादसा चिनैनी में प्रेम मंदिर के पास हुआ। ये चारों लोग एक कार में सवार थे जबकि चिनैनी प्रेम मंदिर के नजदीक अनियंतित्र कार सीधा खाई में उतर गई।

loksabha election banner

पुलिस ने बताया कि गूल संगलदान से ऊधमपुर की ओर आ रही मारुति कार जेके-19 1449 जब प्रेम मंदिर चिनैनी के पास पहुंची तो चालक वाहन पर से नियंत्रण खो बैठा और कार सीधा खाई में उतर गई। इस हादसे में दो लोगों की मौके पर ही मौत हो गई जबकि दो अन्य घायल हो गए। हादसे के तुरंत बाद ही पुलिस व स्थानीय लोग बचाव कार्य में जुट गए। उन्होंने कार में सवार सभी लोगों को मुख्य सड़क तक लाया गया। जांच करने पर पता चला कि दो लोगों की मौके पर ही मौत हो चुकी है। दो अन्य घायलों को जब अस्पताल ले जाया जा रहा था, तो उन्होंने भी जख्मों का ताव न सह पाने के कारण रास्ते में दम तोड़ दिया।

मरने वालों में जामिया मस्जिद संगलदान के मुख्य मौलवी अब्दुल हमीद (32), उनकी पत्नी हजीरा बेगम व उनके पिता मोहम्मद जमालुद्दीन (65) शामिल हैं। वह एक शीर्ष इस्लामिक विद्वान थे। इस दुर्घटना में मरने वाले चौथे नाबालिग युवक की पहचान आदिल अहमद पुत्र गुलज़ार अहमद (16) के रूप में हुई है। ये सभी ऊधमपुर के लिए निकले थे।

उपायुक्त रामबन ने भी इस सड़क दुर्घटना पर अपना गहर दुख व्यक्त किया है। उन्होंने अपने ट्वीटर हैंडल पर इस सड़क दुर्घटना की जानकारी देते हुए लिखा कि “सरमोली में हुई सड़क दुर्घटना में जामिया मस्जिद संगलदान के इमाम मुफ्ती अब्दुल हमीद साहब, और उनके पिता मुफ्ती जमाल दीन साहब की मौके पर ही मौत हो गई।

इस ट्वीटर के बाद डीसी ने भी इस हादसे से संबंधित जानकारी सार्वजनिक करते हुए लिखा कि “ऊधमपुर के समरोली के पास एक ऑल्टो कार सड़क दुर्घटना में सभी चार यात्रियों की मौत हो गई है। परिवार संगलदान, गूल का था।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.