Move to Jagran APP

Best Rain Coat Men: बारिश में निकलिए बिंदास होकर, ये मल्टी लेयर रेनकोट बचाएंगे भीगने से

Best Rain Coat Men अब बारिश में ऑफिस स्कूल कॉलेज में टेंशन फ्री जाएं क्योंकि ये Raincoat आपको भीगने से बचाएंगे। इनमें आपको काफी पैटर्न और साइज के ऑप्शन मिल जायेंगे। इनकी क्वालिटी बहुत ही बढ़िया है जो इनको ड्यूरेबल बनाती है।

By Asha SinghEdited By: Asha SinghPublished: Tue, 06 Jun 2023 05:12 PM (IST)Updated: Tue, 06 Jun 2023 05:12 PM (IST)
Best Rain Coat Men: बारिश में निकलिए बिंदास होकर, ये मल्टी लेयर रेनकोट बचाएंगे भीगने से
Best Rain Coat Men Image Source: Freepick

Best Rain Coat Men: बारिश के होते ही घर, ऑफिस से निकलना मुश्किल हो जाता है। वहीं अगर बारिश के रुकने तक का वेट करो, तो काफी लेट हो जाते हैं। ऐसे में सबसे ज्यादा जरूरत महसूस होती है- रेनकोट और छाते की। क्या आप भी बारिश के अनुमान के चलते बढ़िया सा रेनकोट तलाश रहे हैं?

loksabha election banner

आपके लिए यहां पर बेस्ट रेनकोट को लिस्ट किया है, जो बहुत ही प्रीमियम क्वालिटी के हैं। ये Rain Jacket For Men पोलिस्टर मटेरियल से बने हैं, जो वाटरफप्रूफ है। इनको पहनकर आप बाइक चला सकते हैं और ट्रैवल कर सकते हैं। इन रेनकोट में आपको सभी साइज के ऑप्शन मिल जायेंगे, जिनको आप अपनी साइज के अनुसार ले सकते हैं। इसके अलावा इन Rainy Jacket में आपको काफी अच्छे-अच्छे कलर के भी ऑप्शन मिल रहे हैं। इनमें आपको पैंट और सिंगल ओवरकोट का ऑप्शन मिल रहा है, जो बारिश में भीगने से बचाएंगे।

10 Best Umbrella Online: बारिश हो रही है? बचने के लिए यहां से फटाफट ऑर्डर करें  छाता।

Best Rain Coat Men: कीमत, फैब्रिक और स्पेसिफिकेशन

ये रेनकोट डबल लेयर के साथ आते हैं, जो बहुत ही ड्यूरेबल हैं। अमेजन पर इन Raincoat का बहुत ही अच्छा कलेक्शन मौजूद हैं। इनको पहनकर आप बाइक भी चला सकते हैं। ये सभी Rain Jacket Men's वॉटरप्रूफ हैं, जो आपको भारी बारिश में भी भीगने नहीं देंगे।

THE CLOWNFISH Rain Coat for Men 

ब्लैक कलर वाले इस रेनकोट को सबसे ज्यादा पसंद किया है। यह Rainy Jacket और पैंट के साथ आता है, जिसको पहनकर आपको बिल्कुल भी बारिश नहीं लगेगी।

इस Rain Jacket For Men को बनाने के लिए पोलिस्टर रिवर्सिबल डबल लेयर मटेरियल का यूज किया है। इसमें आने वाली फ्रंट और बैक रिफ्लेक्टिव स्ट्रिप्स कम रोशनी में यात्रा करते समय सेफ्टी सुनिश्चित करती हैं। यह बहुत ही लाइट वेट और ड्यूरेबल रेनकोट है। THE CLOWNFISH Rain Coat Price: Rs 880.

ZEEL Seam Sealed Raincoat 

इस रेनकोट में आपको हाई कॉलर नैक जैकेट मिलती है, जो एडजेस्टेबल हुड के साथ आ रहा है। यह वाटरप्रूफ Best Rain Coat Men बारिश के सीजन के लिए परफेक्ट है।

इसको पहनने पर आपको असहज महसूस नहीं होगा, क्योंकि यह सुपर कंफर्टेबल है। इसके अलावा इस Rain Jacket Men's में छोटा पॉकेट भी दिया हुआ है, जिसमें आप अपने मोबाइल आदि रख सकते हैं। यहां आपको टॉप और बॉटम मिलेगा। ZEEL Raincoat Price: Rs 1669.

Duckback Solid Men's Rain Suit 

इसमें आपको ग्रीन कलर के अलावा और भी कलर के ऑप्शन मिल जायेंगे। इसे आप घर पर हैंड वॉश कर सकते हैं। आप इस Rain Jacket For Men को अपनी साइज से एक बड़ी साइज में लें क्योंकि इस रेनकोट को कपड़ों के ऊपर से पहना जायेगा।

यह वाटरप्रूफ रेनकोट पैंट और Rainy Jacket के साथ आ रहा है, जो कम्फर्टेबल है। इसमें आपको L से 2XL साइज तक ऑप्शन मिल जायेंगे। इसे पहनकर आप बारिश से बचे रहेंगे साथ ही बेहद कंफर्टेबल भी महसूस करेंगे। Duckback Raincoat Price: Rs 999.

Amazon Brand- Long Rain Coat (Blue, Small) 

यह रेनकोट एक लॉन्ग कोट है, जो घुटनों से नीचे तक लंबाई के साथ आता है। इसका पोलिस्टर मटेरियल है, जो वाटरप्रूफ है। यह Rain Jacket Men's S से 2XL तक साइज में मौजूद हैं, जिसको आप अपनी साइज के अनुसार ले सकते हैं।

इस Best Rain Coat Men में आपको एक पॉकेट मिलती है, जिसमें आप फोन, चाबी जैसे सामान को भीगने से बचा सकते हैं। रात की सुरक्षा के लिए जैकेट के आगे और पीछे स्ट्रिप्स मिलती हैं। Amazon Brand- Rain Coat Price: Rs 469.

Bulfyss Reversible Double Layer Rain Coat For Men 

अगर आप अपने और अपने कीमती सामान को भीगने से बचाने के लिए एक अच्छा सा रेनकोट तलाश रहे हैं, तो यह परफेक्ट च्वॉइस है। इस Rain Jacket For Men में आपको इनर पॉकेट मिलती है, जो मोबाइल, पर्स और कैश रखने के लिए हैं।

यह बहुत ही सुपीरियर क्वालिटी का Rain Coat For Men है। रेगुलर फिट वाले इस रेनकोट को पहन कर आप तेज बारिश में भी बाहर जा सकते हैं। यह रिवर्सिबल रेनकोट है, जिसको आप इसे पलट कर भी पहन सकते हैं। Bulfyss Raincoat Price: Rs 999.

FAQ: Best Rain Coat Men पर अक्सर पूछे जाने वाले सवाल

1. भारी बारिश के लिए सबसे अच्छा रेनकोट कौन सा है?

यहां पर बारिश में भीगने से बचने के लिए Best Rain Jacket Men's को लिस्ट किया है, जो बहुत ही पॉपुलर हैं।

  • पुरुषों के लिए क्लाउनफ़िश रेन कोट
  • पुरुषों के लिए VROJASS रेन कोट
  • डकबैक सॉलिड मेन्स रेन सूट
  • ज़ील सीम सील रेनकोट

2. बारिश के लिए कोट क्या कहलाता है?

बारिश के लिए कोट को सीधे शब्दों में कहें तो रेनकोट है। यह एक ऐसा Rainy Jacket है, जो आपको बारिश में भीगने से बचाता है। आप इसे "स्लीकर" या "रेन जैकेट" भी कह सकते हैं। कुछ रेनकोट वाटरप्रूफ होते हैं, जबकि अन्य केवल जल प्रतिरोधी होते हैं।

3. रेनकोट के लिए कौन सा कपड़ा सबसे अच्छा होता है?

रेनकोट के लिए रेशम सबसे अच्छे कपड़ों में से एक है क्योंकि इस Rain Jacket For Men में चमकदार फिनिश होती है। इस फ़ैब्रिक में सॉफ्ट हैंड और सुंदर ड्रेप है। अपने वाटर प्रूफ फीचर के चलते, इस चिकने और शानदार कपड़े का उपयोग एक रेनकोट बनाने के लिए किया जा सकता है जो आपके पहनावे की तरह सुंदर हो सकता है और साथ ही साथ इसे ओवरशैडो भी कर सकता है।

Best Rain Coat Men: स्टोर पर विजिट करने के लिए यहां क्लिक करें।

डिस्क्लेमर: जागरण के पत्रकार इस लेख के निर्माण में शामिल नहीं है। यहां उल्लिखित कीमतें अमेज़न के संबंध में परिवर्तन के अधीन हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.