Move to Jagran APP

रेडी होना है या फिर बेडरूम का करना है मेकओवर, ये Dressing Table डिजाइन हैं मस्त, सामान होगा आसानी से स्टोर

Dressing Table Design कई साइज और डिजाइन में आने वाली ये ड्रेसिंग टेबल बेस्ट हैं। इन Modern Dressing Table की मदद से आपके रूम को भी बहुत ही खूबसूरत लुक मिलगा। रेडी होने के लिए ये आपका हर कदम पर साथ देंगी।

By Asha SinghEdited By: Asha SinghPublished: Fri, 09 Jun 2023 02:52 PM (IST)Updated: Fri, 09 Jun 2023 02:52 PM (IST)
रेडी होना है या फिर बेडरूम का करना है मेकओवर, ये Dressing Table डिजाइन हैं मस्त, सामान होगा आसानी से स्टोर
Dressing Table Design Image Source : Jagran

Dressing Table Design: कहीं भी जाने के लिए तैयार होना हो, तो हम शीशे के सामने ही खड़ा होना पसंद करते हैं। जब तक खुद को संतुष्टि नहीं मिलती है तब तक मन खुश नहीं होता है। इसके लिए ड्रेसिंग टेबल ही है, जो रेडी होने में मदद करती है। यह Dressing Table Design Modern आइना जब तक आपको अच्छे से तैयार नहीं करता तब तक इसके आगे से हिलना मुमकिन ही नहीं है।

loksabha election banner

डेली लाइफ के लिए ड्रेसिंग टेबल का होना बहुत जरूरी है। क्या आप भी अपने घर के लिए अच्छी सी ड्रेसिंग टेबल लेना का विचार बना रहे हैं तो यहां बताई गई ड्रेसिंग टेबल को ला सकते हैं। इन Furniture के डिज़ाइन को देख, आप घर के लिए फटाक से ऑर्डर कर देंगे। इसके अलावा अगर आपको स्पेस का इशू है, तो इन Modern Dressing Table में आपको स्पेस सेविंग डिजाइन के भी ऑप्शन मिल रहे हैं। इनमें लगा बड़ा शिशा आपको परफेक्ट और कंप्लीट बॉडी व्यू देता है, जिससे आप अच्छे से तैयार हो सकते हैं।

Designer Dressing Table: तैयार होने के लिए ये ड्रेसिंग टेबल देंगी आपका साथ।

Dressing Table Design: कीमत, फीचर्स और डिजाइन

ये ड्रेसिंग टेबल अच्छी क्वालिटी की लकड़ी से बनी हैं, जो आपके बेडरूम का लुक बदलकर रख देंगी। इनमें मल्टीपल शेल्फ ऑप्शन मिलता है, जिसमें ब्यूटी, कॉस्मेटिक्स और स्किन केयर से रिलेटेड लगभग सभी सामान रखा जा सकता है। इस लिस्ट में हम आपके लिए कुछ बेहतरीन Dressing Table Design Modern के ऑप्शन लेकर आए हैं, जो सुंदर और मॉडर्न है।

BLUEWUD Engineered Wooden Dressing Table Mirror 

4.5 स्टार की रेटिंग के साथ आने वाली यह ड्रेसिंग टेबल बहुत ही बढ़िया है। इस Dressing Table New Design स्पेस सेविंग है, जो आपके घर में परफेक्ट मैच बन सकता है।

इस Modern Dressing Table में आपको मल्टीपल शेल्फ मिलती है, जिनमें आप डेली यूज का सामान रख सकते हैं। इसके अलावा यह ड्रेसिंग टेबल बैंगल होल्डर और हुक के साथ आती है। BLUEWUD Dressing Table Price: Rs 6719.

DesignFit Wood Dressing Table with Mirror 

लकड़ी से बनी यह ड्रेसिंग टेबल बहुत ही सुंदर है। इसकी मदद से आपके बेडरूम का मेकओवर हो जाएगा। इसके अलावा इस Dressing Table Design में हेंगर भी लगे हुए है, जिनमें आप स्ट्रेटनर, ड्रायर, गहने और अन्य जरूरी सामान आसानी से हैंग कर सकते हैं।

यह कॉम्पैक्ट और स्लीक डिज़ाइन के साथ-साथ स्पेस सेविंग डिजाइन में आती है। खरोंच और कटने से बचाने के लिए इस Wooden Dressing Table के चिकने और घुमावदार किनारे बनाए गए है। DesignFit Dressing Table Price: Rs 6199.

Engineered Wood Dressing Table 

मॉडर्न स्टाइल में आने वाली यह ड्रेसिंग टेबल आपके रूम के लुक को इन्हैंस कर देगी। इस Dressing Table Design Modern में आपको एक लॉन्ग मिरर और एक ड्रावर और कई शेल्फ मिल रही है, जिसमें सामान रखा जा सकता है।

इसकी साइज 61D x 182.9W x 45.7H सेंटीमीटर है। यह Modern Dressing Table बेडरूम में रखने के लिए एक बेहतरीन ऑप्शन है और देखने में काफी ज्यादा खूबसूरत है। Generic Dressing Table Price: Rs 8490.

Homiez Decor Wooden Dressing Table 

नेचुरल टिक फिनिश के साथ आने वाली यह ड्रेसिंग टेबल काफी मजबूत और टिकाऊ है। यह Dressing Table Design बहुत ही यूनिक और मॉडर्न है। इस तरह की ड्रेसिंग टेबल आज कल काफी इन है।

यह ड्रेसिंग टेबल 6 महीने की मैन्युफैक्चरिंग वारंटी के साथ आती है। इस Dressing Table New Design में आपको अट्रैक्टिव और स्लीक डिजाइन मिलता है, जिसमें आप परफ्यूम, मेकअप ब्रश, ज्वलेरी और मेकअप की जरूरी चीज़े आराम से रख सकते हैं। Homiez Decor Dressing Table Price: Rs 7000.

MAMTA DECORATION Wooden Dressing Table with Mirror 

अगर आपके रूम में स्पेस कम है, तो इस ड्रेसिंग टेबल को ला सकते हैं। यह Modern Dressing Table लंबे शीशे और ड्रावर के साथ आती है। इसका व्हाइट कलर काफी अट्रैक्टिव है, जो रूम के लुक को इन्हैंस कर देगा।

शीशम की लकड़ी से बनी यह Wooden Dressing Table मजबूत है, जो जल्दी से खराब नहीं होती है। इसके साथ आपको 1 ड्रावर मिलता है। MAMTA DECORATION Dressing Table Price: Rs 9100.

FAQ: Dressing Table Design पर पूछे जाने वाले सवाल 

1. ड्रेसिंग टेबल किसके लिए उपयोग की जाती है?

ड्रेसिंग टेबल एक ऐसी टेबल है जिसे विशेष रूप से ड्रेसिंग, मेकअप लगाने और अन्य ग्रूमिंग के लिए डिज़ाइन किया गया है। इस Dressing Table New Design का उद्देश्य बेडरूम या बॉउडॉयर के लिए है।

2. ड्रेसिंग टेबल के लिए कौन सी दिशा सबसे अच्छी है?

वास्तु के अनुसार ड्रेसिंग टेबल के लिए पूर्व दिशा सूटेबल है क्योंकि Dressing Table Design Modern व्यक्ति की वास्तविक सुंदरता को बढ़ाने में मदद करती है। बिस्तर के किनारे एक बड़े मिरर के साथ ड्रेसिंग टेबल रखना उचित होता है।

Dressing Table Design: स्टोर पर विजिट करने के लिए यहां क्लिक करें।

डिस्क्लेमर : जागरण के पत्रकार इस लेख के निर्माण में शामिल नहीं है। यहां उल्लिखित कीमतें अमेज़न के संबंध में परिवर्तन के अधीन हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.