संवाद सहयोगी, ऊना : अंडर-19 अंतर एक दिवसीय जिला क्रिकेट प्रतियोगिता के मैच दूसरे दिन शनिवार को भी जारी रहे। ऊना मैदान पर कांगड़ा ने चंबा को पांच विकेट हराया तो संतोषगढ़ मैदान पर कुल्लू ने बिलासपुर को 58 रन से हराकर जीत दर्ज की।

इंदिरा मैदान में पहले मैच में कांगड़ा की टीम ने टास जीतकर पहले क्षेत्ररक्षण का फैसला किया। इसके बाद पहले बल्लेबाजी करने उतरी चंबा की टीम 50 ओवर में नौ विकेट के नुकसान 231 ही जोड़ पाई। टीम के तीन बल्लेबाजों गुलाटी ने 54, मोक्ष कुमार ने 52 रन का योगदान दिया। कांगड़ा के सक्षम ने तीन, अभय और वंश ने दो-दो विकेट लिए। इसके बाद लक्ष्य का पीछा करने उतरी कांगड़ा की टीम ने पांच विकेट गंवाकर 232 रन का लक्ष्य हासिल कर लिया। चंबा के गेंदबाज देवेश और लावण्य ने दो-दो विकेट हासिल किए।

दूसरी ओर संतोषगढ़ के पीसीपीए मैदान पर कुल्लू ने टास जीत पहले बल्लेबाजी की। टीम ने 50 ओवर में नौ विकेट पर 210 रन बनाए। कुल्लू के बल्लेबाज दक्ष ने 62, तन्मय ने 28 और सुशांत ने 30 रन बनाए। बिलासपुर के गेंदबाज कार्तिक ने सर्वाधिक तीन, मन्नत और सक्षम ने दो-दो विकेट हासिल किए। लक्ष्य का पीछा करने उतरी बिलासपुर की टीम 41.5 ओवर में मात्र 152 रन पर आलआउट हो गई। इस तरह कुल्लू की टीम ने 58 रन से मैच जीता। बिलासपुर के बल्लेबाज आदित्य शर्मा ने 42, आदित्य कटारिया ने 39 रन बनाए। कुल्लू के गेंदबाज सुशांत ने सर्वाधिक पांच विकेट लिए जबकि अरमान बाली ने तीन और शुभम ने दो विकेट लिए।

Edited By: Jagran