Move to Jagran APP

Shimla: जयराम सरकार के फैसले बदलने के विरोध में उतरी भाजपा, कहा- सरकार कर रही आम जनता के हित से खिलवाड़

प्रदेश सरकार की ओर से जयराम सरकार के फैसलों को बदलने के विरोध में भाजपा विरोध में उतर गई है। सरकार के निर्णयों के खिलाफ भाजपा मंडल रामपुर ने भाजपा प्रत्याशी कौल सिंह नेगी की अध्यक्षता में राज्यपाल राजेंद्र विश्वनाथ आर्लेकर को एसडीएम सुरेंद्र मोहन के माध्यम से ज्ञापन भेजा।

By Jagran NewsEdited By: Nidhi VinodiyaPublished: Thu, 22 Dec 2022 05:02 PM (IST)Updated: Thu, 22 Dec 2022 05:02 PM (IST)
जयराम सरकार के फैसले बदलने के विरोध में उतरी भाजपा

रामपुर बुशहर, संवाद सहयोगी : प्रदेश सरकार की ओर से जयराम सरकार के लिए फैसलों को बदलने के विरोध में भाजपा विरोध में उतर गई है। सरकार के इन निर्णयों के खिलाफ वीरवार को भाजपा मंडल रामपुर ने भाजपा प्रत्याशी कौल सिंह नेगी की अध्यक्षता में राज्यपाल राजेंद्र विश्वनाथ आर्लेकर को एसडीएम सुरेंद्र मोहन के माध्यम से ज्ञापन भेजा। राज्यपाल से सरकार के जनविरोधी निर्णयों पर पुनर्विचार कर इन्हें जनहित में यथावत रखने की मांग की।

कौल नेगी ने कहा कि पूर्व सरकार ने जनता की मांग पर उनकी सुविधा के लिए रामपुर विधानसभा क्षेत्र में लोक निर्माण विभाग मंडल ननखड़ी, उपमंडल खोलीघाट, उपतहसील ज्यूरी और उपतहसील थैली चकटी, सीएचसी रामपुर व विद्युत उपमंडल निरथ को खोला था, लेकिन कांग्रेस सरकार ने सत्ता में आते ही बदले की भावना से काम करते हुए इन्हें बंद कर दिया। उन्होंने कहा कि दफ्तरों एवं अन्य स्वास्थ्य संस्थानों से रामपुर विधानसभा क्षेत्र की समस्त जनता को लाभ भी मिलना शुरू हो गया था। सब तहसील ज्यूरी और थैली चकती में नायब तहसीलदार, कानूनगो, लोक निर्माण विभाग डिवीजन ननखड़ी में एक्सईएन की भी नियुक्ति की गई थी। सरकार को इन फैसलों पर पुनर्विचार करना चाहिए।

सरकार कर रही आम जनता के हित से खिलवाड़ :

वन निगम के पूर्व उपाध्यक्ष सूरत नेगी ने कहा है कि सरकार विभिन्न संस्थानों को रद करने का निर्णय लेकर जनता के हित के साथ खिलवाड़ कर रही है। भावानगर में खोला गया विद्युत बोर्ड का मंडल कार्यालय वर्तमान सरकार ने बंद कर दिया। सूरत नेगी वीरवार को भावानगर परिधि गृह में पत्रकारों से बातचीत कर रहे थे। उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार ने अपने कार्यकाल में विकास को प्राथमिकता दी, वहीं कांग्रेस सरकार ने इन विकास कार्यों को लेकर बदले की भावना से कार्य करना शुरू कर दिया है।

जनता कर रही कठीनाइयों का सामना 

जनजातीय जिला किन्नौर में केवल एक ही मंडल था व भौगोलिक रूप से जनता को काफी कठिनाई का सामना करना पड़ता है। यह लोगों की मांग थी जोकि पूर्व भाजपा सरकार ने पूरी की थी। इसके विरोध में एसडीएम के माध्यम से ज्ञापन सौंपा गया है। यदि जल्द ही इस निर्णय को वापस नहीं लिया तो लोगों के साथ आंदोलन किया जाएगा। इस मौके पर निचार मंडल अध्यक्ष संजय नेगी, भाजयुमो जिलाध्यक्ष प्रवीण मोयान, जगत नेगी, देवा चारस, योगराज नेगी उपस्थित रहे।

Shimla Politis: मंत्रिमंडल में स्थान पक्का करने के लिए दिल्ली में लाबिंग कर लौटे कांग्रेस विधायक

Shimla News: क्रिसमस और नए साल में जाम से बचाएगी, कुफरी से शोधी तक हर मोड़ पे होगी तैनाती


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.