Move to Jagran APP

Raveena Tandon के समर्थन में उतरीं मंडी प्रत्‍याशी कंगना, इंस्‍टाग्राम पर स्‍टोरी शेयर कर बोलीं- हो सकती थी हत्‍या...

मंडी से भाजपा प्रत्‍याशी कंगना रनौत (Mandi Candidate Kangana Ranaut) बॉलीवुड अभिनेत्री रवीना टंडन (Raveena Tandon) के समर्थन में उतरीं हैं। कंगना ने इंस्‍टाग्राम पर स्‍टोरी शेयर कर अपना गुस्‍सा जताया है। उन्‍होंने कहा कि इस तरह का हिंसक और जरीला व्‍यवहार निंदाजनक हैं। इस पर कार्रवाई जरूर होनी चाहिए। साथ ही कंगना ने कहा कि इस मामले में अभिनेत्री की हत्‍या भी हो सकती थी।

By Himani Sharma Edited By: Himani Sharma Mon, 03 Jun 2024 02:43 PM (IST)
रवीना टंडन के सपोर्ट में उतरीं कंगना रनौत (फाइल फोटो)

डिजिटल डेस्‍क, मंडी। हिमाचल प्रदेश की मंडी सीट (Mandi Lok Sabha Seat) से प्रत्‍याशी कंगना रनौत (BJP Candidate Kangana Ranaut) ने बॉलीवुड अभिनेत्री रवीना टंडन (Raveena Tandon) विवाद मामले में उनका समर्थन किया है। कंगना इन दिनों लोकसभा चुनाव में व्‍यस्‍त चल रही हैं। हिमाचल में 1 जून को चुनाव के बाद अब सबकी नजरें चार जून को होने वाली मतगणना पर टिकी है।

कंगना ने इंस्‍टाग्राम पर किया पोस्‍ट

इसी बीच भाजपा प्रत्‍याशी कंगना रनौत ने अपने इंस्‍टाग्राम अकाउंट पर एक स्‍टोरी शेयर की है। उस स्‍टोरी में कंगना ने बॉलीवुड अभिनेत्री रवीना टंडन मामले के खिलाफ आवाज उठाई है। कंगना ने आरोपी लोगों पर कार्रवाई करने की मांग की है।

5-6 लोग और होते तो हो जाती हत्‍या: बीजेपी प्रत्‍याशी कंगना

कंगना ने अपनी इंस्‍टाग्राम स्‍टोरी में लिखा कि रवीना टंडन के साथ जो हुआ वह चिंताजन‍क है। अगर उस घटना में विपरीत समूह में 5-6 लोग और होते तो अभिनेत्री की पीट-पीटकर हत्‍या कर दी जाती। इस तरह के रोड रेज मामले निंदाजनक हैं। इस मामले में जो भी दोषी हैं उन लोगों को फटकार लगाई जानी चाहिए। ऐसे हिंसक व्‍यवहार वालों पर कार्रवाई जरूर होनी चाहिए।

यह भी पढ़ें: Himachal Pradesh: कंगना के ताज की राह में विक्रमादित्य की विरासत, मतदाता किसे बनाएंगे मंडी का भविष्य; पढ़िए पूरा सियासी समीकरण

एग्जिट पोल में कंगना की जीत पक्‍की

बीजेपी प्रत्‍याशी कंगना रनौत मंडी से लोकसभा सीट पर चुनावी मैदान में उतरी हैं। 1 जून को हुए चुनाव के बाद एग्जिट पोल के नतीजों में कंगना की जीत की संभावना सामने आई है। कंगना रनौत को कांग्रेस प्रत्‍याशी विक्रमादित्‍य सिंह मंडी सीट से चुनौती दे रहे हैं।