Move to Jagran APP

दशहरा घूमने के लिए दो नाबालिग सहेलियों ने बनाया अपनी किडनेपिंग का प्लान

Kullu Dussehra दो नाबालिग सहेलियों ने अंतरराष्ट्रीय कुल्लु दशहरा देखने और नाइट आउट के लिए अपने अपहरण की झूठी कहानी बनायी पुलिस की छानबीन के बाद दोनों पकड़ी गई।

By Babita kashyapEdited By: Published: Fri, 11 Oct 2019 10:00 AM (IST)Updated: Fri, 11 Oct 2019 10:00 AM (IST)
दशहरा घूमने के लिए दो नाबालिग सहेलियों ने बनाया अपनी किडनेपिंग का प्लान

कुल्लू, जेएनएन। अंतरराष्ट्रीय कुल्लू दशहरा घूमने आई दो नाबालिग सहेलियों ने रात एक साथ रहने यानी नाइट आउट करने और मेला घूमने के लिए अपनी किडनैपिंग की झूठी कहानी बना डाली। जानकारी के मुताबिक नाबालिग के परिजनों ने पुलिस को सूचना दी कि उनकी बेटियों को किसी ने पकड़ किया है। पुलिस ने तुरंत छानबीन शुरू कर दी।

loksabha election banner

दोनों नाबालिग गांधीनगर में पकड़ी गई। इस बारे जानकारी देते हुए एसपी कुल्लु ने गौरव सिंह ने बताया कि वीरवार रात को लगभग 9 बजकर 30 मिनट पर  कलाकेंद्र कार्यक्रम में भाग लेने के बाद दो नाबालिग लड़कियों ने अपने घरों से बाहर रात एक साथ बिताने का फैसला किया।  इसके लिए उन्होंने सर्किट हाउस, ढालपुर के पास एक गेस्ट हाउस में एक कमरा बुक किया। चूंकि वे अपने माता-पिता का डर था कि वह उन्हें  बाहर रात बिताने की अनुमति देंगें  उन्होंने अपने अपहरण की एक कहानी बनाई और घर पर सूचना दी कि उन्हें किसी ने पकड़ लिया है। इस पर उनके माता-पिता ने सदर पुलिस से संपर्क किया।

लेह व लाहुल के लिए यातायात बहाल, बर्फबारी के बाद से था बंद

Indian technomac scam ओडिशा से जुड़े हैं छह हजार करोड़ के कर कर्ज घोटाले के तार

सूचना मिलते ही साइबर टीम ने तुरंत उन्हें ट्रेस करना शुरू कर दिया। सीसीटीवी फुटेज चेक करने, मोबाइल रिकॉर्ड खंगालने के साथ, टीमों को मैदान में भेजा गया और रात 2 बजकर 30 मिनट  के आसपास, उन्हें गांधीनगर में जहां वे अपने होटल के कमरे से बाहर घूम रही थी वहां पकड़ा। नाबालिग ने पुलिस को बताया कि उनके माता-पिता ने उन्हें कभी भी नाइट आउट के लिए अनुमति नहीं दी। इसलिए उन्होंने झूठ बोला। दोनों को परिजनों के हवाले कर दिया गया है।

रघुनाथ जी भी करते हैं दातुन, धोते हैं हाथ; पढ़ें कैसे संपन्न होती है उनकी नित्य क्रियाएं

हिमाचल की अन्य खबरें पढऩे के लिए यहां क्लिक करें 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.