Move to Jagran APP

पीएम मोदी ने किया ट्वीट,बोले देवभूमि हिमाचल में आकर होती है आनंद की अनुभूति

देवभूमि हिमाचल में आकर मुझे आनंद की अनुभूति होती है। हिमाचल अपनी महान संस्कृति व सौहादपूर्ण लोगों के लिए जाना जाता है। यहां की जनता का हमेशा स्नेह मिलता आया है। बुधवार को हिमाचल दौरे पर आने से पहले पीएम नरेंद्र मोदी ने यह ट्वीट किया है।

By Jagran NewsEdited By: Richa RanaPublished: Tue, 04 Oct 2022 09:02 PM (IST)Updated: Tue, 04 Oct 2022 09:02 PM (IST)
देवभूमि हिमाचल में आकर मुझे आनंद की अनुभूति होती है।

मंडी, जागरण संवाददाता। देवभूमि हिमाचल में आकर मुझे आनंद की अनुभूति होती है। हिमाचल अपनी महान संस्कृति व सौहादपूर्ण लोगों के लिए जाना जाता है। यहां की जनता का हमेशा स्नेह मिलता आया है। बुधवार को हिमाचल दौरे पर आने से पहले पीएम नरेंद्र मोदी ने यह ट्वीट किया है। बकौल मोदी वह पांच अक्टूबर को हिमाचल में विभिन्न कार्यो में भाग लेंगे। दोपहर बाद वह कुल्लू दशहरा उत्सव में देवी देवताओं के दर्शन कर उनका आशीर्वाद लेंगे। अपने दूसरे ट्वीट में मोदी ने कहा कि उन्हें यह बताते हुए खुशी हो रही है कि वह बिलासपुर में बने एम्स को राष्ट्र को समर्पित करने जा रहे हैं।

loksabha election banner

एम्स से हिमाचल व आसपास के राज्यों को बेहतर स्वास्थ्य सुविधा मिलेगी

एम्स से हिमाचल व आसपास के राज्यों को बेहतर स्वास्थ्य सुविधा मिलेगी। वह 3650 करोड़ रुपये के विभिन्न विकास कार्यों का लोकार्पण व शिलान्यास करेंगे। मोदी ने अपने ट्वीट में एम्स बिलासपुर के परिसर चार चित्र भी शेयर किए हैं। मोदी अकसर हिमाचल को अपना दूसरा घर बताते हैं। कुछ दिन पहले उनका छोटी काशी यानी मंडी में आयोजित युवा विजय संकल्प रैली में आने का कार्यक्रम था,लेकिन मौसम प्रतिकुल होने की वजह से वह मंडी नहीं आ पाए थे। रैली को वर्चुअली संबोधित करते हुए दौरा रद होने से मायूसी जताई थी। प्रदेश की जनता से जल्द हिमाचल आने का वादा किया था। उन्होंने बताया था कि अपने दूसरे घर में आकर यहां के लोगों से गपशप लड़ाने का बड़ा मन था।मंडी का दौरा रद होने की वजह से मोदी लोगों से जो बात नहीं कर पाए थे वह अब कल करेंगे।

ये भी पढ़ें: सत्ता में आते ही कांग्रेस सरकाघाट को दिलाएगी उसका छीना हुआ हक:विक्रमादित्य

ये भी पढ़ें: हमीरपुर से लोकसभा के लिए हैट्रिक बनाई थी सुरेश चंदेल ने, 1998 में रह चुके हैं प्रदेशाध्‍यक्ष


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.