नाहन, जागरण संवाददाता। Paonta Sahib Youth Accident, जिला सिरमौर के पांवटा साहिब उपमंडल के चार युवक उत्तराखंड में सड़क हादसे का शिकार हुए हैं। हादसे एक की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि तीन को गंभीर हालत में हायर सेंटर रेफर किया गया है। पांवटा साहिब के 23 वर्षीय अभिषेक की सड़क हादसे में मौत हो गई और सागर, आदित्य, देव तीनों गंभीर रूप से घायल हुए हैं। ये चारों युवक बद्रीपुर जामनिवाला पांवटा साहिब के बताए जा रहे हैं। फिलहाल प्राथमिक उपचार के बाद इन तीनों युवाओं को हायर सेंटर रेफर किया गया है। मामला आधी रात के बाद का है। हादसा हिमाचल सीमा के समीप उत्तराखंड के कुल्हाल के नजदीक पेश आया।

हादसे के दौरान गाड़ी में सवार ये चारों दोस्त देहरादून की ओर से आ रहे थे, इसके बाद तेज रफ्तार के कारण गाड़ी से नियंत्रण खो गया और गाड़ी पेड़ से जा टकराई। पांवटा साहिब से 108 एंबुलेंस की ओर से उन्हें सिविल अस्पताल पहुंचाया गया। जहां पर एक युवक अभिषेक को मृत घोषित कर दिया गया और तीन को प्राथमिक उपचार के बाद आर्य सेंटर रेफर किया गया है।

इस बारे में जानकारी देते हुए सिविल अस्पताल के डाक्टर पीयूष तिवारी ने बताया देर रात सड़क दुर्घटना का एक मामला सिविल अस्पताल में लाया गया था, जिसमें एक युवक की मौत हुई है और तीन को उपचार के बाद हायर सेंटर रेफर किया गया है। वहीं उत्तराखंड के विकास नगर थाना इंचार्ज ने बताया देर रात एक सड़क हादसा पेश आया है, जिसमें एक युवक की मौत हुई हैं, जबकि तीन गंभीर घायल हुए हैं। जिन्हें तुरंत सिविल अस्पताल पहुंचाया गया था।

इस हादसे के बाद बद्रीपुर जा‍मनिवाला में शोक का माहौल बन गया है। घायलों के स्‍वजन भी अस्‍पताल पहुंच गए हैं, जबकि मृतक के स्‍वजन भी अस्‍पताल पहुंच गए।

Edited By: Rajesh Kumar Sharma