शिमला, जागरण टीम। Congress MLA Vikramaditya Singh, कांग्रेस महासचिव व शिमला ग्रामीण से विधायक विक्रमादित्य सिंह इंटरनेट मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। बेबाक राय को लेकर अक्सर वह फेसबुक पर लाइव आते हैं और लोगों के सवालों के जवाब भी देते हैं। लेकिन रविवार को फेसबुक पर उन्होंने अपना एक वीडियो अपलोड किया, जिसमें हिमाचल के लो‍कप्रिय लोकगीत माये नी मेरिये शिमले दी राहे चंबा कितनी कि दूर को गुनगुना रहे थे। एक मिनट 27 सेकेंड का यह गाना गाकर उन्होंने अपने फेसबुक पेज पर अपलोड किया। अपने फेसबुक पेज पर गाना अपलोड कर उन्होंने लिखा, चुनावी मौसम के लिए गले खोलने और रेंज बढ़ाने का प्रयास। रियाज की कमी है पर प्रयास जारी है। जल्द चंबा का दौरा करेंगे। चंबा के लोग हमारे दिल में बसते हैं।

1100 से ज्‍यादा ने किए कमेंट

लेकिन जैसे ही उन्होंने यह गाना फेसबुक पेज पर अपलोड किया इस पर लोगों के कमेंट आने शुरू हो गए। फेसबुक यूजर्स ने उन्‍हें खूब ट्रोल किया। 5 घंटों में 7000 लोगों ने इसे लाइक किया व 1100 ने कमेंट किए हैं और 174 लोगों ने इसे आगे शेयर किया। 37 हजार लोगों ने इसे देखा।

दशहरा स्‍टार नाइट में इन्‍हें जरूरी मौका मिलेगा

इस पर लोगों की तरफ से कई तरह के कमेंट भी आए। हालांकि ज्यादातर कमेंट में उनकी तारीफ की गई है। लेकिन दूसरी तरफ कइयों ने उनकी खूब खिंचाई भी की। महेंद्र सिंह चंदेल ने कमेंट में लिखा अति सुंदर यूथ आइकन, कोशिश ही कामयाबी का राज है। चंबा के लोगों ने लिखा चंबा में आपका हार्दिक स्वागत है। कइयों ने लिखा 365 किलोमीटर बड़केया यानि चंबा 365 किलोमीटर दूर है। यश ठाकुर ने लिखा इस बार कुल्लू दशहरा की स्टार नाइट में इन्हें जरूर मौका मिलेगा। शुभम सिंह राठौर ने लिखा भविष्य के लिए अच्छी तैयारी चल रही है।

गाना मत सुनाना पब्‍लिक को स्‍पीच ही अच्‍छी रहेगी

बरकत अली नाम के शख्स ने लिखा गायकी और आशकी छोड़ मेरे भाई, ये कुछ नहीं। ज्ञान सबसे बड़ा धन है साहिब आपके लिए यह मौका फिर नहीं मिलेगा। हिमाचल के लोगों का बहुत बड़ा भरोसा है आप वर। अजय भारद्वाज ने लिखा कसम से गाना मत सुनाना पब्लिक को स्पीच ही अच्छी रहेगी। अनूप शर्मा ने लिखा भाई साहब हमारी तरह बाथरूम सिंगर ही हो आप भी। ठाकुर यादवेंद्र ने लिखा भाई साहब काम कर लेना पर दोबारा गाना मत गाना।

Edited By: Rajesh Kumar Sharma

जागरण फॉलो करें और रहे हर खबर से अपडेट