Move to Jagran APP

मनाली शूटआउट: ऋषभ ने अपनी कनपटी व सन्नी की छाती में मारी थी गोली, CCTV फुटेज में उलझते दिख रहे पति-पत्‍नी

Manali Hotel Shootout दिल्ली के होटल कारोबारी ऋषभ सक्सेना ने देसी कट्टे से अपनी दाईं कनपटी व पत्नी के दोस्त सन्नी शेरावत की छाती में गोली मारी थी। दोनों के शरीर से दो गोलियां मिली हैं। पोस्टमार्टम से इस बात का पता चला है।

By Rajesh Kumar SharmaEdited By: Published: Sun, 26 Jun 2022 10:46 AM (IST)Updated: Sun, 26 Jun 2022 10:46 AM (IST)
मनाली शूटआउट: ऋषभ ने अपनी कनपटी व सन्नी की छाती में मारी थी गोली, CCTV फुटेज में उलझते दिख रहे पति-पत्‍नी
ऋषभ सक्सेना ने दाईं कनपटी व पत्नी के दोस्त सन्नी शेरावत की छाती में गोली मारी थी।

मनाली/मंडी, जागरण टीम। Manali Hotel Shootout, दिल्ली के होटल कारोबारी ऋषभ सक्सेना ने देसी कट्टे से अपनी दाईं कनपटी व पत्नी के दोस्त सन्नी शेरावत की छाती में गोली मारी थी। दोनों के शरीर से दो गोलियां मिली हैं। पोस्टमार्टम से इस बात का पता चला है। दोनों शवों का शनिवार को लाल बहादुर शास्त्री मेडिकल कालेज नेरचौक के फारेंसिक मेडिसिन विशेषज्ञों ने पोस्टमार्टम किया। दोनों शवों का एक्स-रे भी करवाया गया। इस कारण पोस्टमार्टम प्रक्रिया देर शाम तक चलती रही।

loksabha election banner

फारेंसिक मेडिसिन विशेषज्ञ जल्द कुल्लू पुलिस को रिपोर्ट सौंपेंगे। होटल के कमरे से पुलिस को दो देसी कट्टे मिले थे। गोली किस कट्टे से चली थी, फारेंसिक रिपोर्ट से इस बात का पता चलेगा। पुलिस ने दोनों देसी कट्टे फारेंसिक जांच के लिए भेज दिए हैं। 15 दिन के अंदर रिपोर्ट मिलने की उम्मीद जताई जा रही है। मामले की जांच कर रही मनाली पुलिस की टीम ने शनिवार को ऋषभ सक्सेना, सन्नी शेरावत, रवलीन कौर व अशनीत कौर का मोबाइल फोन व होटल के सीसीटीवी कैमरा की फुटेज कब्जे में ली है। होटल के कमरे में मिले कांच के गिलास, पानी की बोतलों व बेडशीट सहित कई अन्य सामान पुलिस ने कब्जे में लिया है। पुलिस ने शुरू स्थित हिमालयन ओक होटल के स्टाफ, रवलीन कौर व उसकी बहन अशनीत कौर से पूछताछ कर उनके बयान कलमबद्ध किए हैं। दोनों के पासपोर्ट भी कब्जे में लिए हैं। होटल के स्टाफ से पूछताछ हुई है।

सीसीटीवी कैमरा की फुटेज से पुलिस के हाथ कई अहम सुराग लगे हैं। सीसीटीवी फुटेज में ऋषभ व रवलीन गैलरी में उलझते दिखाई दे रहे हैं। ऋषभ के हाथ में देसी कट्टा था। इससे मामले की गुत्थी जल्द सुलझने की उम्मीद जताई जा रही है। पिटाई व बाजू में गोली लगने से घायल रवलीन कौर को शनिवार को नागरिक अस्पताल मनाली से छुट्टी मिल गई। उसकी बाजू में फ्रैक्चर है। उसने पुलिस से आग्रह किया कि वह अपना उपचार निजी अस्पताल में करवाना चाहती है।

ऋषभ का शव लेने पहुंचे पिता

ऋषभ का शव लेने उसके पिता परवीन सक्सेना व सन्नी शेरावत का शव लेेने उसकी पत्नी दिल्ली से मनाली आई हैं। रवलीन व अशनीत कौर का कुशलक्षेम जानने के लिए उनकी मां मनाली पहुंची हैं।

यह है मामला

दिल्ली के रोहिणी सेक्टर सात के रहने वाले ऋषभ सक्सेना ने शुक्रवार तड़के पत्नी रवलीन कौर को मनाली के शुरू स्थित होटल में उसके दोस्त सन्नी शेरावत के साथ आपत्तिजनक अवस्था में पकड़ा था। आवेश में आकर ऋषभ ने गोली मारकर सन्नी शेरावत की हत्या करने के बाद खुद की कनपटी पर गोली दाग आत्महत्या कर ली थी। रवलीन कौर ने शुरू में होटल लीज पर ले रखा है। ऋषभ बंजार उपमंडल के घियागी में कैंपिंग साइट चलाता था। दिल्ली के नजफगढ़ का रहने वाले सन्नी शेरावत ने हामटा में होटल लीज पर लिया था।

फुटेज कब्‍जे में ली

पुलिस अधीक्षक कुल्‍लू गुरदेव शर्मा का कहना है पुलिस ने इस मामले में मोबाइल फोन व सीसीटीवी कैमरा फुटेज कब्जे में ली है। मामले की जांच जारी है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.