Move to Jagran APP

Himachal News: कांगड़ा एयरपोर्ट के विस्तार से लोगों पर मुसीबत! मामले में हाई कोर्ट 30 अप्रैल को करेगा सुनवाई

Himachal High Court हिमाचल प्रदेश हाई कोर्ट (Himachal High Court) के विस्तारीकरण को लेकर मंगलवार को सुनवाई। इस बीच अदालत में जनता के विस्थापन का मुद्दा भी उठा। इस बीच संघर्ष समिति के अध्यक्ष रजनीश मोना ने कहा कि उन्हें विश्वास है कि न्यायालय जनता के साथ अन्याय नहीं होने देगा। उन्होंने कहा कि क्षेत्रवासी इंटरनेशनल हवाई अड्डे का विरोध नहीं कर रहे हैं।

By rajinder dogra Edited By: Prince Sharma Published: Wed, 24 Apr 2024 04:27 PM (IST)Updated: Wed, 24 Apr 2024 04:27 PM (IST)
Himachal News: कांगड़ा एयरपोर्ट के विस्तार से लोगों पर मुसीबत!

संवाद सहयोगी, गगल। Himachal News: कांगड़ा एयरपोर्ट विस्तार मामले में प्रदेश उच्च न्यायालय में अब 30 अप्रैल को सुनवाई होगी। संघर्ष समिति के अध्यक्ष रजनीश मोना ने बताया कि मंगलवार को इसे लेकर शिमला में सुनवाई हुई।

रजनीश मोना ने कहा कि उन्हें विश्वास है कि न्यायालय जनता के साथ अन्याय नहीं होने देगा। उन्होंने कहा कि क्षेत्रवासी इंटरनेशनल हवाई अड्डे का विरोध नहीं कर रहे हैं। लेकिन इसे ऐसी जगह बनाया जाए जहां से कम से कम लोग विस्थापित हों।

ये रहा सुनवाई की तारीखों का क्रम

गौरतलब है कि एयरपोर्ट विस्तारीकरण मामले की तारीख पहले 26 दिसंबर, 2022 थी। इसके बाद माननीय न्यायाधीश ने दो जनवरी से लेकर 4 जनवरी तक चलाई थी और उसी की मध्य नजर को रखते हुए माननीय ने 9 जनवरी को रखी।

अब 30 अप्रैल को होगी सुनवाई

इस केस की सुनवाई को जारी रखते हुए यह फैसला 29 फरवरी को सुनाना था परंतु राजनीति का खेल दिन भर चलता रहा जिस कारण सुनवाई नहीं हो सकी थी और उसी को लेकर उच्च न्यायालय की सुनवाई 19 मार्च को रखी थी। जिसके चलते अब इस फैसले की तारीख 23 अप्रैल को रख दी गई। अब सुनवाई की तारीख 30 अप्रैल कर दी गई है।

यह भी पढ़ें- Himachal News: टांडा में पहली बार हुई ट्रिपल वाल्व हार्ट सर्जरी, डॉक्टरों ने 55 साल की महिला को दिया नया जीवनदान

यह भी पढ़ें- Mandi News: व्यवस्था हारी लेकिन पत्नी का हौसला नहीं, दिव्यांग पति को गोद में उठाकर पेशी के लिए पहुंची महिला


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.