जयसिंहपुर, संवाद सहयोगी। रिश्तों को तार तार करने की एक घटना आज जयसिंहपुर उपमंडल के तहत मझेड़ा गांव में सामने आई है। गांव के एक 102 वर्षीय स्वतंत्रता सेनानी को उसकी बहू द्वारा जूतों और डंडे से पिटाई करने का वीडियो सामने आया है। बुजुर्ग का एक बेटा अधिकारी है, जो शिमला में कार्यरत है वो भी पिता को पीटते हुए देख रहा है। वीडियो में बहू ससुर को जूत्‍ते से मारती हुई साफ दिख रही है, जबकि साथ बाले घर के लोग बुजुर्ग को अपने घर ले जाते हैं।

वीडियो वायरल होने के बाद एसडीएम जयसिंहपुर पवन शर्मा व विधायक रविंद्र धीमान ने कड़ा संज्ञान लिया है।

एसडीएम पवन शर्मा ने बताया कि जैसे ही वीडियो सोशल मीडिया के माध्यम से उनके पास पहुंचा तो उन्होंने डीएसपी बैजनाथ से तुरंत फोन पर बात की और दोषियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई करने को कहा है। डीएसपी बैजनाथ बीडी भाटिया ने बताया पुलिस टीम मौके पर पहुंच गई है और दोषियों के खिलाफ नियमानुसार कार्रवाई की जाएगी।

उधर जयसिंहपुर के विधायक रविंद्र धीमान ने भी इस घटना का कड़ा संज्ञान लेते हुए एसडीएम जयसिंहपुर व डीएसपी बैजनाथ को इस वीडियो पर संज्ञान लेते हुए दोषियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की बात कही। विधायक ने कहा एक तो बुजुर्ग और स्वतंत्रता सेनानी से इस तरह का व्यवहार सहन नहीं किया जाएगा। चाहे इस तरह का व्यवहार करने वाले उनके घर के सदस्य ही क्यों न हों।

यह भी पढ़ें: हिमाचल में अमिताभ और ट्रंप के नाम का पास जारी होने के बाद बदला सॉफ्टवेयर, अब आसान नहीं एंट्री

यह भी पढ़ें: Himachal Covid Cases Update: प्रदेश में एक्टिव केस 30 हजार के करीब पहुंचे, कांगड़ा में टूट रहे रिकॉर्ड

यह भी पढ़ें: Himachal Weather Update: आज छह जिलों में बारिश व आंधी का अलर्ट, तापमान में 10 ड‍िग्री तक गिरावट

यह भी पढ़ें: हिमाचल में कोरोना कर्फ्यू के दूसरे द‍िन एचआरटीसी की तीन सौ के करीब बसें ही दौड़ेंगी, सवारियां न होने पर फैसला