Move to Jagran APP

बनेर खड्ड में आई बाढ़ से जलाड़ी पावर प्रोजेक्ट तबाह, अंदर काम कर रहे थे छह कर्मचारी Kangra News

Baner Khad Flood भारी बरसात से बनेर खड्ड में आए सैलाब से उपमंडल में भारी नुकसान की खबरें आ रही है। इसी सैलाब में उपमंडल कांगड़ा के जलाली पंचायत में स्थित पावर प्रोजेक्ट को भी करोड़ों रुपये का नुकसान पहुंचा है।

By Rajesh Kumar SharmaEdited By: Published: Mon, 12 Jul 2021 03:36 PM (IST)Updated: Mon, 12 Jul 2021 03:36 PM (IST)
जलाली पंचायत में स्थित पावर प्रोजेक्ट को भी करोड़ों रुपये का नुकसान पहुंचा है।

कांगड़ा, संवाद सहयोगी। Baner Khad Flood, भारी बरसात से बनेर खड्ड में आए सैलाब से उपमंडल में भारी नुकसान की खबरें आ रही है। इसी सैलाब में उपमंडल कांगड़ा के जलाली पंचायत में स्थित पावर प्रोजेक्ट को भी करोड़ों रुपये का नुकसान पहुंचा है। बताया जा रहा है कि सुबह 8:30 बजे जैसे ही सैलाब की जानकारी मिली तो पावर प्रोजेक्ट में काम कर रहे आधा दर्जन से अधिक लोगों को समय रहते बाहर निकाल लिया गया। करीब 15 मिनट के बाद ही सैलाब में पूरे पावर प्रोजेक्ट को अपने आगोश में ले लिया। समय रहते प्रोजेक्ट में काम कर रहे लोगों को बाहर नहीं निकाला होता तो जानी नुकसान भी हो सकता था।

पावर प्रोजेक्ट के मैनेजर इंजीनियर सूरज चौधरी ने बताया प्रोजेक्ट के बाहर लगी प्रोटेक्शन वाली पानी के तेज बहाव में टूट गई है, जिससे पूरा प्रोजेक्ट पानी में डूब गया। उन्होंने बताया दोपहर तक पानी में कोई कमी नहीं आई, जिससे प्रोजेक्ट को भारी नुकसान होने की संभावना है। उन्होंने बताया इस प्रोजेक्ट में करीब 50 करोड से अधिक मशीनरी व अन्य उपकरण लगे थे। जिसे अब भारी नुकसान पहुंचा है। उन्होंने बताया प्रोजेक्ट में हुए नुकसान की जानकारी उन्होंने कंपनी के आला अधिकारियों को दे दी है और कांगड़ा प्रशासन को भी इसकी जानकारी दे दी गई है।


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.