Move to Jagran APP

Chamba: बेरोजगार युवा नौकरी के लिए हो जाएं तैयार, जिला रोजगार कार्यालय में चार फरवरी को होगा कैंपस इंटरव्यू

यदि आप भी नौकरी की तलाश में हैं तो चंबा में आपके लिए कई सुनहरे अवसर मौजूद हैं। जिले में तीन निजी कंपनियां विभि‍न्न पदों को बेरोजगार युवाओं की भर्ती करेगी। जिला रोजगार कार्यालय बालूमें आगामी चार फरवरी को तीन निजी कंपनियों के लिए कैंपस इंटरव्यू लिए जाएंगे।

By Jagran NewsEdited By: Jagran News NetworkPublished: Tue, 31 Jan 2023 04:48 PM (IST)Updated: Tue, 31 Jan 2023 04:48 PM (IST)
Chamba: बेरोजगार युवा नौकरी के लिए हो जाएं तैयार, जिला रोजगार कार्यालय में चार फरवरी को होगा कैंपस इंटरव्यू
तीन निजी कंपनियों में विभि‍न्न पदों पर भर्ती

संवाद सहयोगी, चंबा: जिले में नौकरी तलाश रहे युवाओं के लिए रोजगार का अवसर पाने का सुनहरा अवसर है। जिले में तीन निजी कंपनियां विभि‍न्न पदों को बेरोजगार युवाओं की भर्ती करेगी। जिला रोजगार कार्यालय बालू (चंबा) में आगामी चार फरवरी को तीन निजी कंपनियों में 880 पदों के लिए कैंपस इंटरव्यू लिए जाएंगे।

prime article banner

यह जानकारी जिला रोजगार अधिकारी अरविंद सिंह चौहान ने दी। उन्होंने बताया कि नौरशिड टैलेंट प्राइवेट लिमिटेड बद्दी में अप्रेंटिस ट्रेनी (केवल पुरुष) के पद भरे जाएंगे। ऐसे में दसवीं, जमा दो व आइटीआइ डिप्लोमा शैक्षणिक योग्यता के साथ 18 से 28 वर्ष आयु सीमा और वेतन 10500 निर्धारित किया है।

इसी तरह पुखराज हेल्थ केयर प्राइवेट लिमिटेड जालंधर (पंजाब) में वेलनेस एडवाइजर ट्रेनर व टीम लीडर के पद भरे जाएंगे, जिसकी शैक्षणिक योग्यता दसवीं, जमा दो व स्नातक रखी गई है।

कई पदों पर निकली भर्ती

इन पदों के लिए 18 से 24 वर्ष आयु सीमा और छात्रावास सुविधा के साथ मासिक वेतन 8500 से 18500 रुपये तक निर्धारित किया गया है। वहीं, सेफ फ्यूचर कंप्लीट सलूशन प्राइवेट लिमिटेड में सिक्योरिटी गार्ड, कुक, ब्यूटीशियन, सेल आफिसर व अकाउंटेंट के पद भरे जाएंगे।

इसमें आयु सीमा 20 से 40 वर्ष तथा शैक्षिक योग्यता दसवीं और उससे अधिक रखी गई है। जिला रोजगार अधिकारी ने बताया कि छह फरवरी को रोजगार उपकार्यालय चुवाड़ी में सेफ फ्यूचर कंप्लीट सलूशन प्राइवेट लिमिटेड की ओर से ही उपरोक्त पदों के लिए साक्षात्कार लिया जाएगा। इन पदों के लिए वेतनमान 13800 से 28000 रखा गया है।

ये दस्तावेज ले जाना ना भूलें

इच्छुक आवेदक साक्षात्कार के लिए शैक्षणिक योग्यता के मूल प्रमाणपत्र, पासपोर्ट साइज फोटो, रोजगार कार्यालय का प्रमाणपत्र, आधार कार्ड और अपना बायोडाटा लेकर निर्धारित तिथि और समय पर उपस्थित हो। साक्षात्कार मौसम की स्थिति पर भी निर्भर करेगा।

इसीलिए उन्होंने इच्छुक युवाओं से आह्वान किया है कि जिला रोजगार कार्यालय में आने से पहले दूरभाष नंबर 01899- 222209 पर संपर्क किया जा सकता है। उन्होंने कहा कि युवा अपने समस्त प्रमाणपत्रों व उनकी फोटो स्टेट को तैयार कर लें। युवाओं को रोजगार पाने का बेहतरीन मौका उनके घरद्वार पर ही मिल रहा है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.
OK