Move to Jagran APP

'कभी कंगना तो कभी ऐश्वर्या राय को कांग्रेस देती गालियां...', महिला सम्मान को लेकर Anurag Thakur ने सुनाई खरी-खरी

बिलासपुर में त्रिदेव सम्मेलन में केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर (Anurag Thakur) ने कांग्रेस पर जमकर हमला बोला है। उन्होंने कहा कि देश की कई पार्टियों पर परिवारों का कब्जा है। कांग्रेस पार्टी आरएसबीपी बन गई है। वहीं महिला सम्मान को लेकर अनुराग ठाकुर ने कहा कि महिला का सम्मान करने वाली कांग्रेस कभी कंगना (Kangana Ranaut) तो कभी ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai) का अपमान कर रही है।

By munish ghariya Edited By: Deepak Saxena Published: Sat, 06 Apr 2024 03:49 PM (IST)Updated: Sat, 06 Apr 2024 03:49 PM (IST)
महिला सम्मान को लेकर Anurag Thakur ने सुनाई खरी-खरी।

जागरण संवाददाता, बिलासपुर। केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने कहा कि देश की कई राजनीतिक की स्थिति यह हो चुकी है कि उनमें सिर्फ परिवारों ने ही कब्जा करके रखा है। यह पार्टियां परिवार से बाहर नहीं निकल पा रही हैं। इसके विपरीत भाजपा में परिवारवाद का कोई प्रभाव नहीं है।

loksabha election banner

अनुराग ठाकुर (Anurag Thakur) शनिवार को बिलासपुर में त्रिदेव सम्मेलन को संबोधित कर रहे थे। उन्होंने कहा कि भाजपा में कार्यकाल में जो बदलाव आए हैं वो सबको दिख रहे हैं। जिसमें प्रत्यक्ष उदाहरण जम्मू-कश्मीर में अनुच्छेद 370 को खत्म करना है। आज स्थिति यह है कि जम्मू-कश्मीर में आतंकी हमले 70 प्रतिशत कम हो गए हैं। इसके साथ ही वहां आम लोगों की हत्याएं 81 प्रतिशत कम हो गईं हैं और सेना के जवानों की मृत्यु 50 प्रतिशत कम हुई हैं।

राहुल गांधी भारत को जोड़ने नहीं तोड़ने का कर रहे प्रयास- अनुराग ठाकुर

उन्होंने राहुल गांधी पर आरोप लगाया कि वह अपने गृह राज्य उत्तर प्रदेश को छोड़कर केरल चले गए। वहां वह आतंकी संगठनों का पक्ष रखने वालों एवं टुकड़े-टुकड़े गैंग के साथ मिल गए हैं। राहुल गांधी भारत को जोड़ने नहीं तोड़ने एवं खंड-खंड करने का प्रयास कर रहे हैं।

आरएसबीपी की पार्टी बनकर रह गई कांग्रेस

चुनावी बेला को देखते हुए कांग्रेस महिला सम्मान की बात कर रही है, लेकिन असल में यह महिलाओं का अपमान करने में जुटे हैं। कांग्रेस के लोग अभी कंगना रनौत (Kangana Ranaut) तो कभी ऐश्वर्या राय को गालियां देकर अपमानित करने का प्रयास कर रहे हैं। परिवारवाद में घिरी कांग्रेस की स्थिति यह हो चुकी है कि यह राहुल, सोनिया, बाड्रा व प्रियंका (आरएसबीपी) की पार्टी बनकर रह गई है।

ये भी पढ़ें: Himachal Politics: 'कांग्रेस का घोषणापत्र सिर्फ झूठे दावे-वादों का पुलिंदा...', सुक्‍खू सरकार पर बरसे अनुराग ठाकुर

सुक्खू को बोलने से पहले सोचना चाहिए- सीएम सुक्खू

भाजपा में शामिल हुए कांग्रेस के नेताओं पर सीएम सुखविंदर सिंह सुक्खू द्वारा लगाए गए आरोप पर उन्होंने कहा कि सुक्खू एक जिम्मेवार ओहदे पर हैं। इसलिए उन्हें कुछ भी कहने से पहले सोच लेना चाहिए। सीएम सुक्खू को 15 करोड़ रुपये में बिकने को लेकर तथ्य पेश करने चाहिए।

बूथ अध्यक्ष को दी जिम्मेवारी

त्रिदेव सम्मेलन में उपस्थित कार्यकर्ताओं से उन्होंने कहा कि बूथ स्तर पर काम करें। भाजपा के कार्यकाल में बूथ स्तर पर हुए विकास कार्यों पर रिपोर्ट कार्ड बनाएं। हर बूथ अध्यक्ष अपने क्षेत्र में उसी रिपोर्ट कार्ड को लेकर जाएं।

ये भी पढ़ें: Himachal News: हिमाचल में हुई राज्‍यसभा वोटिंग को लेकर HC पहुंचे मनु सिंघवी, लॉटरी सिस्‍टम के खिलाफ दर्ज की याचिका


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.