Move to Jagran APP

कार चालक पर नाइट क‌र्फ्यू में ड्यूटी दे रहे पुलिसकर्मियों से मारपीट का आरोप

नाइट क‌र्फ्यू का उल्लंघन करने वालों पर पुलिस लगातार कार्रवाई कर रही है

By JagranEdited By: Published: Tue, 27 Apr 2021 07:00 AM (IST)Updated: Tue, 27 Apr 2021 07:00 AM (IST)
कार चालक पर नाइट क‌र्फ्यू में ड्यूटी दे रहे पुलिसकर्मियों से मारपीट का आरोप
कार चालक पर नाइट क‌र्फ्यू में ड्यूटी दे रहे पुलिसकर्मियों से मारपीट का आरोप

जागरण संवाददाता, यमुनानगर :

loksabha election banner

नाइट क‌र्फ्यू का उल्लंघन करने वालों पर पुलिस लगातार कार्रवाई कर रही है। इस दौरान कुछ ऐसे भी लोग हैं, जो पुलिस के साथ अभद्रता कर रहे हैं। ऐसे लोगों के खिलाफ संबंधित धाराओं में केस दर्ज किए जा रहे हैं। रविवार की रात नाइट क‌र्फ्यू का उल्लंघन करने पर चार केस दर्ज किए गए। चार आरोपितों को गिरफ्तार किया गया। वहीं बिना मास्क के घूम रहे 229 लोगों के चालान किए गए। उनसे एक लाख 14 हजार 500 रुपये जुर्माना वसूला गया।

प्रबंधक थाना सदर जगाधरी सुरेश शर्मा ने बताया कि वह रविवार की रात एएसआइ कंवल सिंह, मुख्य सिपाही हरिराम व एसपीओ ओमप्रकाश के साथ नाइट क‌र्फ्यू को लेकर नाके पर तैनात थे। इस दौरान जगाधरी की ओर से कार आती दिखाई दी। उसे रूकने का इशारा किया गया, लेकिन चालक ने कार को अंबाला की ओर भगा लिया। स्टाफ ने पीछा कर चालक को अंसल टाउन के पास पकड़ा। चालक की पहचान गोविदपुरी निवासी दिनेश त्यागी के रूप में हुई। जब उससे रात्रि क‌र्फ्यू में बाहर घूमने और कार दौड़ाने को लेकर पूछा, तो वह भड़क गया और कार से उतरकर स्टाफ के साथ हाथापाई करने लगा। पुलिस कर्मचारी की भी वर्दी फाड़ दी और मारपीट की। आरोपित को गिरफ्तार किया गया। उसके खिलाफ केस दर्ज किया गया। उधर, थाना फर्कपुर पुलिस ने जोडियो नाका के पास चेकिग के दौरान नाइट क‌र्फ्यू का उल्लंघन करने पर हरभजन सिंह व परमजीत सिंह को गिरफ्तार किया। उनके खिलाफ केस दर्ज किया गया। इसी तरह से महाराणा प्रताप चौक पर नाइट क‌र्फ्यू के दौरान शहर यमुनानगर थाना पुलिस टीम ने विश्वकर्मा चौकी ओर से आ रही कार को रूकने का इशारा किया, लेकिन चालक ने कार नहीं रोकी और वहां से भाग निकला। पुलिस ने कार का नंबर नोट किया। उसका पता लगाया जा रहा है। मामले में केस दर्ज किया गया।

रादौर में पुलिसकर्मियों पर कार चढ़ाने की कोशिश

संवाद सहयोगी, रादौर :

नाइट क‌र्फ्यू के दौरान सांगीपुर नाके पर तैनात पुलिस कर्मचारियों पर चालक ने कार चढ़ाने की कोशिश की। नाका तोड़ते हुए वह भागने लगा, लेकिन आगे जाकर उसकी कार सड़क किनारे पिलर से टकरा गई। चालक को भी चोटें लगी। उसे अस्पताल भिजवाया गया। आरोपित की पहचान कुरुक्षेत्र के लाड़वा निवासी तरूण शर्मा के रूप में हुई। आरोपित के खिलाफ केस दर्ज किया गया।

एसआइ जितेंद्र सिंह ने बताया कि सरकार के निर्देशों पर नाइट क‌र्फ्यू की पालना के लिए पुलिस टीम के साथ सांगीपुर नाके पर तैनात थे। रविवार की रात करीब पौने 12 बजे दिल्ली नंबर की कार लाड़वा की ओर से आई, तो चालक को रूकने का इशारा किया। चालक ने कार नहीं रोकी और गति तेज कर दी। कर्मियों पर कार चढ़ाने की कोशिश की। जिस पर कर्मियों ने कूदकर जान बचाई। चालक फरार हो गया। थोड़ी देर बाद पता लगा कि आरोपित चालक की कार का धौलरा मोड के पास दुर्घटना हो गई है। जब घटनास्थल पर पहुंचे, तो पता लगा कि यह वही चालक है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.