Move to Jagran APP

Sonipat: भिगान टोल प्लाजा पर कुरुक्षेत्र के सांसद नायब सैनी की कार को रोका, सुरक्षाकर्मियों से धक्का-मुक्की

Sonipat News जीटी रोड पर स्थित भिगान टोल प्लाजा पर लोकसभा की कार्रवाई में हिस्सा लेकर लौट रहे कुरुक्षेत्र के सांसद नायब सैनी की गाड़ी को टोलकर्मियों ने रोक लिया। उनके स्टाफ ने गाड़ी को निकालने की कोशिश की तो टोल प्लाजा का बूम गाड़ी पर गिर गया।

By Jagran News NetworkEdited By: Jagran News NetworkPublished: Sat, 18 Mar 2023 10:34 AM (IST)Updated: Sat, 18 Mar 2023 10:34 AM (IST)
Sonipat: भिगान टोल प्लाजा पर कुरुक्षेत्र के सांसद नायब सैनी की कार को रोका, सुरक्षाकर्मियों से धक्का-मुक्की
भिगान टोल प्लाजा पर कुरुक्षेत्र के सांसद की गाड़ी रोकी।

जागरण संवादाता, सोनीपत: जीटी रोड पर स्थित भिगान टोल प्लाजा पर लोकसभा की कार्रवाई में हिस्सा लेकर लौट रहे कुरुक्षेत्र के सांसद नायब सैनी की गाड़ी को टोलकर्मियों ने रोक लिया। उनके स्टाफ ने गाड़ी को निकालने की कोशिश की तो टोल प्लाजा का बूम गाड़ी पर गिर गया।

loksabha election banner

टोलकर्मियों ने सांसद के निजी सुरक्षा कर्मियों के साथ धक्का-मुक्की की। सांसद की गाड़ी को रोकने की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची। इसके बाद टोल पर फंसी सांसद की गाड़ी को वहां से निकाला गया।

तीन टोलकर्मियों पर मामला दर्ज

मुरथल पुलिस ने टोल मैनेजर दीदार सिंह समेत तीन कर्मियों पर मामला दर्ज किया है। इस दौरान दूसरे वाहन भी टोल प्लाजा की लेन में फंसे रहे। अभी आरोपितों की गिरफ्तारी नहीं हुई है।

लोकसभा की कार्रवाई से वापस लौट रहे थे

कुरुक्षेत्र के सांसद नायब सैनी के निजी सचिव रविकांत ने मुरथल पुलिस को दी शिकायत में बताया कि सांसद नायब सैनी शुक्रवार रात को लोकसभा की कार्रवाई में हिस्सा लेकर रात को दिल्ली से कुरुक्षेत्र लौट रहे थे। उनके साथ निजी सचिव व अन्य स्टाफ भी था।

काफी देर तक चल हंगामा

सांसद जब जीटी रोड पर मुरथल से पानीपत की तरफ बने भिगान टोल प्लाजा पर पहुंचे तो टोलकर्मियों ने बिना टोल टैक्स दिए उनकी गाड़ी को वहां से निकलने से रोक दिया। काफी देर तक हंगामा चलता रहा। बाद में पुलिस ने पहुंचकर सांसद की गाड़ी को निकलवाया, बाद में शिकायत पर तीन टोल कर्मियों पर केस दर्ज किया गया है।

एएसआइ पवन मौके पर पहुंचे

मुरथल थाना के जांच अधिकारी एएसआइ पवन को सूचना मिली थी कि भिगान टोल प्लाजा पर सांसद की गाड़ी की रोक लिया गया है। वे मौके पर पहुंचे तो पता चला कि सांसद की गाड़ी को रोक कर उनके स्टाफ के साथ बदतमीजी की गई है। मैनेजर सहित तीन पर मुकदमा दर्ज किया गया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.