Move to Jagran APP

Haryana Politics: 'दस साल पहले नौकरी गई और अब टिकट भी...', भाजपा नेता सुनीता दुग्गल का छलका दर्द

Lok Sabha Election 2024 सिरसा से भारतीय जनता पार्टी के सांसद सुनीता दुग्गल ने टिकट कटने के बाद अपना दर्द बयां किया है। उन्होंने कहा कि साल 2014 में इन्कम टैक्स ऑफिसर की नौकरी छोड़कर राजनीति में आई। उस समय किसी भी अधिकारी की विदाई होती है तो फेयरवेल करते थे। उन्होंने कहा कि आज भी ऐसा लग रहा है कि आप लोग मेरी फेयरवेल पार्टी में बैठे हैं।

By Jagran News Edited By: Prince Sharma Published: Fri, 12 Apr 2024 12:54 PM (IST)Updated: Fri, 12 Apr 2024 12:54 PM (IST)
Lok Sabha Election 2024: 'दस साल पहले नौकरी भी गई और अब टिकट भी...',

संवाद सहयोगी, सिरसा। Haryana Lok Sabha Election 2024: सिरसा से सांसद सुनीता दुग्गल का एक वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में वह बुधवार को रोड़ी में आयोजित जनसभा में पूर्व सीएम मनोहर लाल (CM Manohar Lal) से जुड़ा किस्सा सुना रही हैं। कह रही हैं कि 2014 में इन्कम टैक्स ऑफिसर की नौकरी छोड़कर राजनीति में आई। उस समय किसी भी अधिकारी की विदाई होती है तो फेयरवेल करते थे।

loksabha election banner

आप तो अफसर हैं राजनीति में कैसे आ रही हैं

आज ऐसा लग रहा है कि आप लोग मेरी फेयरवेल पार्टी में बैठे हैं। जब मैं राजनीति में आई तो मुझे याद है कि पार्टी के शीर्ष नेतृत्व ने कहा था कि 2014 में सिरसा से चुनाव लड़ना है। जब मनोहर लाल से मिली थी तो उन्होंने कहा था कि आप तो अफसर हैं, राजनीति में कैसे आ रहीं।

साल 2019 में दी गई थी टिकट

राजनीति में कभी-कभी ऐसा भी होता है कि टिकट के साथ-साथ नौकरी भी चली जाती है। वही बात अब मेरे साथ बनी। 2014 में मेरी नौकरी गई और अब टिकट भी चली गई।

सुनीता दुग्गल को भाजपा ने 2019 में लोकसभा चुनाव में टिकट दी थी। तब वे कांग्रेस के अशोक तंवर को तीन लाख नौ हजार वोटों से हराकर चुनाव जीतीं।

अशोक तंवर को दिया टिकट

अबकी बार भाजपा ने सुनीता की टिकट काटकर अशोक तंवर को दी है। सुनीता दुग्गल का टिकट कटने को लेकर वीडियो वायरल होने के बाद विपक्षी दलों में चर्चा का विषय बना है। सिरसा सीट (Sirsa Lok Sabha Seat) भाजपा सांसद सुनीत दुग्गल का बीजेपी ने इस बार टिकट काट दिया। इसकी जगह उन्होंने आम आदमी पार्टी से बीजेपी में शामिल हुए अशोक तंवर चुनावी मैदान में उतारा है

यह भी पढ़ें- Lok Sabha Election: प्रत्याशियों को नियमों का करना होगा पालन, चुनाव प्रचार के लिए निर्धारित कार्यक्रम की 48 घंटे पहले लेनी होगी अनुमति


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.