Move to Jagran APP

Rewari: शादी में जा रहे पति-पत्नी को ट्रेन में लगी नींद, जब आंख खुली तो गहने थे गायब; लाखों के आभूषण हुए चोरी

कैथल से अपने पति के साथ जयपुर जा रही महिला का गहनों व नकदी से भरा बैग चोरी हो गया। रेवाड़ी स्टेशन पर ट्रेन पहुंचने पर महिला को चोरी के बारे में पता लगा। महिला ने जयपुर पहुंचने के बाद राजकीय रेलवे पुलिस को मामले की शिकायत दी।

By krishan kumarEdited By: Abhi MalviyaPublished: Sat, 25 Mar 2023 08:50 PM (IST)Updated: Sat, 25 Mar 2023 08:50 PM (IST)
Rewari: शादी में जा रहे पति-पत्नी को ट्रेन में लगी नींद, जब आंख खुली तो गहने थे गायब; लाखों के आभूषण हुए चोरी
कैथल से अपने पति के साथ जयपुर जा रही महिला का गहनों और नकदी से भरा बैग चोरी हो गया।

रेवाड़ी, जागरण संवाददाता। कैथल से अपने पति के साथ इंटरसिटी एक्सप्रेस में जयपुर जा रही महिला का गहनों व नकदी से भरा बैग चोरी हो गया। रेवाड़ी स्टेशन पर ट्रेन पहुंचने पर महिला को चोरी के बारे में पता लगा। महिला ने जयपुर पहुंचने के बाद राजकीय रेलवे पुलिस को मामले की शिकायत दी। शनिवार को रेवाड़ी जीआरपी थाना पुलिस ने चोरी की प्राथमिकी दर्ज की है।

loksabha election banner

जयपुर जा रहे थे पति-पत्नी

पुलिस को दी शिकायत में कैथल के सेक्टर-20 के रहने वाले कविश कुमार सचदेवा ने कहा है कि वह अपनी पत्नी रेशू सचदेवा के साथ जयपुर जाने के लिए कैथल स्टेशन से रात करीब नौ बजे दौलतपुर-साबरमती इंटरसिटी एक्सप्रेस में सवार हुए थे। उन्हें जयपुर में अपने एक परिचित के यहां आयोजित शादी कार्यक्रम में जाना था। कैथल से ट्रेन चलने के बाद दोनों पत्नी-पति को नींद आ गई और वह अपनी बर्थ पर सो गए। रात करीब एक बजे ट्रेन के रेवाड़ी स्टेशन पर पहुंचने के बाद उनकी नींद खुली तो सीट पर रखा रेशू सचदेवा का बैग गायब था।

बैग में थे लाखों रुपये के गहने

कविश कुमार के अनुसार बैग में डायमंड की दो अंगूठी, कानों की एक जोड़ी सोनी की बालियां, एक नेकलेस सेट, कानों के सोने के झुमके व दस हजार रुपये थे। रेवाड़ी स्टेशन पर उन्होंने पुलिस को शिकायत करने का प्रयास किया, लेकिन स्टेशन पर जीआरपी व आरपीएफ का कोई जवान नजर नहीं आया। इसी दौरान ट्रेन स्टेशन से रवाना हो गई। कविश कुमार ने जयपुर पहुंचने के बाद जीआरपी को मामले की शिकायत दी। जयपुर जीआरपी द्वारा जीरो एफआइआर दर्ज कर मामला जांच के लिए रेवाड़ी भेज दिया। शनिवार को जीरो एफआइआर मिलने के बाद पुलिस ने चोरी की प्राथमिकी दर्ज कर जांच शुरू की है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.