Move to Jagran APP

Rewari Crime News: खेत में गए थे परिवार के लोग, चोरों ने घर में सेंध लगा किए जेवरात चोरी

हर‍ियाणा के रेवाड़ी में चोरों ने घर में सेंध लगा कर जेवरात चोरी कर लिए। चोरी की घटना के समय परिवार के लोग खेत में काम करने के लिए गए हुए थे। शाम को वापस लौटने पर चोरी के बारे में पता लगा और पुलिस को सूचना दी गई।

By Jagran NewsEdited By: Himani SharmaFri, 31 Mar 2023 01:03 PM (IST)
Rewari Crime News: खेत में गए थे परिवार के लोग, चोरों ने घर में सेंध लगा किए जेवरात चोरी
खेत में गए थे परिवार के लोग, चोरों ने घर में सेंध लगा किए जेवरात चोरी

जागरण संवाददाता, रेवाड़ी: जिले के गांव संगवाड़ी में चोरों ने एक सूने घर में सेंध लगा कर जेवरात चोरी कर लिए। चोरी की घटना के समय परिवार के लोग खेत में काम करने के लिए गए हुए थे। शाम को वापस लौटने पर चोरी के बारे में पता लगा और पुलिस को सूचना दी गई। कसौला थाना पुलिस मामले की जांच कर रही है।

वापस लौटने पर लगा चोरी का पता

पुलिस को दी शिकायत में गांव संगवाड़ी के रहने वाले अभिषेक पटेल ने कहा है कि बृहस्पतिवार को वह अपनी मां कश्मीरा देवी के साथ काम करने के लिए खेत में गए थे और घर पर कोई नहीं था। घर के मुख्य दरवाजे पर ताला नहीं लगाया था। खेत से वापस लौटे तो घर कर दरवाजा खुला हुआ था। वह छत पर बने कमरे में पहुंचे तो अंदर रखी संदूक का ताला टूटा हुआ था।

जेवरात थे गायब

चोरों ने संदूक में रखा सामान बाहर बिखेरा हुआ था और उसके अंदर रखी सोने की एक चेन, कानों की दो बालियां, गले का सोने का लाकेट, एक नाजपिन व करीब दस सोने की लोंग गायब थी। उन्होंने आस-पास में घर में किसी के आने के बारे में पूछताछ भी की, लेकिन कोई सुराग नहीं लग पाया।

सूचना के बाद कसौला थाना पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने मौका मुआयना करने के बाद अभिषेक पटेल की शिकायत पर चोरी का मामला दर्ज कर जांच शुरू की है।