रेवाड़ी, जागरण संवाददाता। शहर के दिल्ली रोड पर एक कंपनी के क्वार्टर में रहने वाले व्यक्ति की 13 वर्षीय बेटी लापता हो गई। किशोरी अपने छोटे भाई के साथ क्वार्टर पर थी और माता-पिता उत्तर प्रदेश स्थित गांव गए हुए थे। किशोरी का सुराग नहीं लगने पर स्वजन ने पुलिस को शिकायत देकर प्राथमिकी दर्ज कराई है। पुलिस को दी शिकायत में उत्तर प्रदेश के जिला फैजाबाद के रहने वाले एक व्यक्ति ने कहा है कि वह दिल्ली रोड स्थित एक कंपनी में कार्यरत है और परिवार के साथ वहीं बने क्वार्टर में रहते है।

परिजनों ने अपने स्तर पर की तलाश 

शिकायतकर्ता ने बताया कि उनकी बेटी छठी कक्षा की छात्रा है। वह 27 नवंबर को पत्नी के साथ अपने गांव चले गए थे और क्वार्टर पर उनकी बेटी व छोटा बेटा थे। पीछे से उनकी 13 वर्षीय बेटी क्वार्टर से लापता हो गई। मंगलवार को वह वापस लौटे तो बच्ची के लापता होने के बारे में पता लगा। उन्होंने अपने स्तर पर तलाश की, लेकिन उसका कोई सुराग नहीं लग पाया। पीड़ित के अनुसार उनकी बेटी घर से कुछ कपड़े व मोबाइल भी लेकर गई है। शाम को मामले की शिकायत पुलिस को दी। पुलिस ने अपहरण का मामला दर्ज कर बच्ची की तलाश शुरू की है।

पहले भी आया था ऐसा मामला

बता दें कि कुछ दिनों पहले ही इलाके के जैनाबाद से भी एक किशोर लापता हुआ था। इसके बाद मामले को लेकर पता चला था कि किशोर के पिता हरियाणा पुलिस में SPO के पद पर कार्यरत थे। लंबे समय तक बच्चे का सुराग नहीं मिलने पर पुलिस ने प्राथमिकी भी दर्ज की थी। बच्चे के लापता होने से गांववालों ने रेवाड़ी-महेंद्रगढ़ मार्ग पर चक्का जाम भी लगाया था। 

यह भी पढ़ें- Rewari News: एसपीओ का 14 वर्षीय बेटा लापता, ग्रामीणों ने रेवाड़ी-महेंद्रगढ़ मार्ग पर लगाया जाम

यह भी पढ़ें- Alwar News: तीन भाइयों के अपहरण के बाद दो की हत्या, यूपी में कन्नौज का रहने वाला है पीड़ित परिवार

Edited By: Abhi Malviya

जागरण फॉलो करें और रहे हर खबर से अपडेट