Move to Jagran APP

Rewari News: एसपीओ का 14 वर्षीय बेटा लापता, ग्रामीणों ने रेवाड़ी-महेंद्रगढ़ मार्ग पर लगाया जाम

Rewari News नौंवी कक्षा में पढ़ने वाला एसपीओ का 14 वर्षीय बेटा मयंक शनिवार की शाम को घर से गांव डहीना बस स्टाप स्थित दुकान पर कोल्ड ड्रिंक लाने के लिए गया था लेकिन वापस नहीं लौटा। जिसके बाद ग्रामीणों ने जाम लगा दिया।

By Jagran NewsEdited By: Mohd FaisalPublished: Sun, 09 Oct 2022 12:30 PM (IST)Updated: Sun, 09 Oct 2022 12:30 PM (IST)
Rewari News: एसपीओ का 14 वर्षीय बेटा लापता, ग्रामीणों ने रेवाड़ी-महेंद्रगढ़ मार्ग पर लगाया जाम
Rewari News: एसपीओ का 14 वर्षीय बेटा लापता (फाइल फोटो)

जागरण संवाददाता, रेवाड़ी। जिले के गांव जैनाबाद में घर से दुकान पर गया एक किशोर लापता हो गया। लापता किशोर के पिता हरियाणा पुलिस में एसपीओ के पद पर कार्यरत है। बच्चे का सुराग नहीं लगने पर डहीना चौकी पुलिस ने शनिवार की शाम को प्राथमिकी दर्ज कर ली। रविवार तक बच्चे का सुराग नहीं लगने पर ग्रामीणों ने डहीना के निकट रेवाड़ी-महेंद्रगढ़ मार्ग पर जाम लगा दिया।

loksabha election banner

ग्रामीणों ने लगाया जाम

ग्रामीणों द्वारा लगाए गए जाम के कारण लोगों को परेशानी उठानी पड़ी। ग्रामीण पुलिस पर बच्चे की तलाश करने में लापरवाही बरतने का आरोप लगा रहे है। सूचना के बाद डीएसपी मुख्यालय हंसराज भी मौके पर पहुंचे।

एसपीओ का बेटा लापता

गांव जैनाबाद के रहने वाले अजीत सिंह हरियाणा पुलिस में एसपीओ है और वर्तमान में उनकी ड्यूटी गुरुग्राम में लगी हुई है। नौंवी कक्षा में पढ़ने वाला उनका 14 वर्षीय बेटा मयंक शनिवार की शाम को घर से गांव डहीना बस स्टाप स्थित दुकान पर कोल्ड ड्रिंक लाने के लिए गया था, लेकिन वापस नहीं लौटा। बच्चे के वापस नहीं लौटने पर स्वजन ने तलाश की, लेकिन कोई सुराग नहीं लग पाया। उन्होंने मामले की सूचना डहीना चौकी पुलिस को दी। डहीना चौकी पुलिस ने शनिवार की शाम अजीत सिंह की शिकायत पर प्राथमिकी दर्ज कर ली।

पुलिस पर लापरवाही का आरोप

बच्चे का सुराग नहीं लगने पर जैनाबाद के ग्रामीणों ने रविवार को डहीना के पास रेवाड़ी-महेंद्रगढ़ रोड पर अवरोधक डाल कर जाम लगा दिया। ग्रामीणों का आरोप है कि शनिवार की शाम को पुलिस को शिकायत देने के बावजूद बच्चे की तलाश के लिए कोई प्रयास नहीं किए गए। बच्चे के लापता होने के इतने घंटे बाद भी तलाश करने के लिए कोई टीम गठित नहीं की गई। पुलिस तत्परता दिखाती तो बच्चे को तलाश किया जा सकता था।

पुलिस ने खुलवाया जाम

सूचना के बाद खोल थाना एसएचओ कृष्ण कुमार मौके पर पहुंचे और ग्रामीणों को समझा कर जाम खुलवाने का प्रयास किया। ग्रामीणों के जाम नहीं खोलने पर डीएसपी मुख्यालय हंसराज मौके पर पहुंचे। डीएसपी ने ग्रामीणों ने पुलिस टीमें गठित कर बच्चे की तलाश करने का आश्वासन दिया। ग्रामीणों व डीएसपी के बीच बातचीत जारी थी।

Delhi-Jaipur Highway Traffic: बारिश का पानी भरने से दिल्ली-जयपुर हाईवे पर लगा लंबा जाम, रेंग रहे वाहन

Rewari: मामूली कहासुनी में हमलावरों ने किया शख्स पर तेजधार हथियार से हमला, गंभीर अवस्था में अस्पताल में भर्ती


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.