Move to Jagran APP

Haryana: कुत्ते ने पकड़ी भैंस की पूंछ तो पीट-पीट कर मार डाला, महिला सहित दो पर मुकदमा दर्ज

Rewari News रेवाड़ी जिले के गांव छव्वा में एक कुत्ते को पीट-पीट कर मार दिया गया। कुत्ते का कसूर इतना था कि उसके मालिक पर हमला करने वाली भैंस की पूंछ को मुंह से पकड़ लिया था। मामला बृहस्पतिवार की शाम का है।

By Jagran NewsEdited By: GeetarjunFri, 27 Jan 2023 10:53 PM (IST)
Haryana: कुत्ते ने पकड़ी भैंस की पूंछ तो पीट-पीट कर मार डाला, महिला सहित दो पर मुकदमा दर्ज
कुत्ते ने पकड़ी भैंस की पूंछ तो पीट-पीट कर मार डाला, महिला सहित दो पर मुकदमा दर्ज

रेवाड़ी, जागरण संवाददाता। जिले के गांव छव्वा में एक कुत्ते को पीट-पीट कर मार दिया गया। कुत्ते का कसूर इतना था कि उसके मालिक पर हमला करने वाली भैंस की पूंछ को मुंह से पकड़ लिया था। मामला बृहस्पतिवार की शाम का है। कुत्ता मालिक ने शुक्रवार को कोसली थाना में शिकायत देकर एक महिला सहित दो लोगों के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज कराई है। शिकायत में जान से मारने की धमकी देने का भी आरोप लगाया गया है।

पूंछ पकड़ने पर किया हमला

पुलिस को दी शिकायत में गांव छव्वा के रहने वाले सोमवीर ने कहा है कि वह बृहस्पतिवार की शाम को अपने कुत्ते के साथ गांव की बणी की तरफ जा रहे थे। रास्ते में गांव के रहने वाले दीपक की भैंस बंधी हुई थी। वह निकलने लगे तो भैंस ने सिर मार कर गिरा दिया।

भैंस द्वारा मालिक पर हमला करते देख कर कुत्ते ने पूंछ को पकड़ लिया। आरोप है कि इसी दौरान दीपक की पुत्रवधू ने डंडे से कुत्ते को पीटना शुरू कर दिया। पीटने पर कुत्ते ने भैंस की पूंछ छोड़ दी।

इसी दौरान गांव का रहने वाला शिवलाल लाठी लेकर वहां आ गया और कुत्ते को बुरी तरह पीटना शुरू कर दिया। सोमवीर ने कुत्ते को बचाने का प्रयास किया तो उसे जान से मारने की धमकी देते हुए धक्का मार कर गिरा दिया।

मरने तक पीटते रहे

शिकायत में सोमवीर ने आरोप लगाया है कि कुत्ते की मौत होने तक शिवलाल उसे पीटता रहा। पिटाई के कारण कुत्ते की मौके पर ही मौत हो गई। शाम को सोमवीर के पिता अनिल कुमार घर लौटे तो शिकायत करने शिवलाल के घर चले गए।

शिवलाल ने पुलिस को शिकायत करने पर जान से मारने की धमकी दी। शुक्रवार को सोमवीर ने मामले की शिकायत पुलिस को दी। पुलिस ने आरोपितों के विरुद्ध कुत्ते को मारने व धमकी देने का मामला दर्ज कर जांच शुरू की है।