Move to Jagran APP

Rewari News: शादी में नाचने पर हुए विवाद में रास्ता रोक किया हमला, एक की हालत गंभीर

शादी में नाचने को लेकर हुए विवाद में कुछ युवकों ने दो भाइयों का रास्ता रोक लिया और जमकर मारपीट की। हमलावरों ने उनकी गाड़ी को भी तोड़ दिया। मारपीट में घायल एक युवक की हालत गंभीर बनी हुई है।

By Jagran NewsEdited By: Nidhi VinodiyaPublished: Fri, 02 Dec 2022 09:48 AM (IST)Updated: Fri, 02 Dec 2022 09:48 AM (IST)
Rewari News: शादी में नाचने पर हुए विवाद में रास्ता रोक किया हमला, एक की हालत गंभीर
शादी में नाचने पर हुए विवाद में रास्ता रोक किया हमला, फोटो जागरण

रेवाड़ी, जागरण संवाददाता: शादी में नाचने को लेकर हुए विवाद में कुछ युवकों ने दो भाइयों का रास्ता रोक लिया और जमकर मारपीट की। हमलावरों ने उनकी गाड़ी को भी तोड़ दिया। मारपीट में घायल एक युवक की हालत गंभीर बनी हुई है और उसे उपचार के लिए निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। दो हमलावरों की पहचान भी हो गई है। धारूहेड़ा थाना पुलिस मामले की जांच कर रही है।

loksabha election banner

शादी में नाचने को लेकर युवकों से हुआ था विवाद

पुलिस को दी शिकायत में भिवाड़ी की अरावली विहार कालोनी के रहने वाले आजाद सिंह ने कहा है कि 30 नवंबर की रात को वह अपने छोटे भाई शहजाद व उसकी दुकान पर करने वाले कर्मचारी अजय पांडे, श्रीचंद्र व दो छोटे बच्चों के साथ गांव हांसाका के रहने वाले सुभाष के बेटे की शादी में गए थे। शादी में नाचने को लेकर कुछ युवकों से विवाद हो गया था।

पीड़ित की स्कॉर्पियो को मारी टक्कर

खाना खाने के बाद आजाद, शहजाद व अन्य लोग स्कॉर्पियो गाड़ी से वापस भिवाड़ी लौट रहे थे। रात करीब 11 बजे गांव जोनावास के निकट पहुंचे तो वैगनआर कार में सवार तीन-चार युवकों ने उनकी स्कॉर्पियो गाड़ी को टक्कर मार कर रोक लिया। कार में वही युवक सवार थे, जो शादी में उनके साथ संगीत पर नाच रहे थे। इसके बाद लाल रंग की स्विफ्ट कार में पांच-छह युवक और वहां पहुंच गए। सभी के हाथ में डंडे व हॉकी थी। युवकों ने गाड़ी से उतार कर आजाद व शहजाद के साथ मारपीट करनी शुरू कर दी। आरोपितों ने उनकी गाड़ी में भी तोड़फोड़ की। आजाद ने मोबाइल से पुलिस को कॉल करनी चाही, लेकिन युवकों ने उनके हाथ से मोबाइल छीन कर फेंक दिया।

एक युवक की हालत गंभीर

आजाद सिंह के अनुसार वहां से गुजर रहे राहगीरों ने हमलावरों से उन्हें बचाया। आरोपित धमकी देकर वहां से भाग गए। सिर में चोट लगने के कारण शहजाद बेहोश हो गया। उसे उपचार के लिए धारूहेड़ा के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां उसकी हालत गंभीर बनी हुई है। आजाद ने मामले की शिकायत पुलिस को दी। हमलावरों में शामिल हांसाका के रहने वाले दो युवक देवेंद्र व मोनू की पहचान हो गई है। धारूहेड़ा थाना पुलिस ने आजाद सिंह की शिकायत पर आरोपितों के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज कर जांच शुरू की है।अभी हमलावरों की गिरफ्तारी नहीं हो पाई है।

Rewari Crime: स्पेशल पुलिस आफिसर की मोटरसाइकिल हुई चोरी, मामला दर्ज कर आरोपित की तलाश जारी

Rewari: देरी से चल रही ट्रेनें, दैनिक यात्रियों को हो रही परेशानी; अधिकारियों के कानों में नहीं रेंग रही जूं


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.