रेवाड़ी, जागरण संवाददाता। शहर में दो पहिया वाहन चोरों का आतंक बढ़ता जा रहा है। दिल्ली रोड स्थित पुलिस लाइन के सामने से चोर गुरुग्राम में तैनात एक स्पेशल पुलिस आफिसर की मोटरसाइकिल चोरी कर ले गए। चोरी का मामला 11 नवंबर का है और सदर थाना पुलिस ने बुधवार को प्राथमिकी दर्ज की है। पुलिस को दी शिकायत में गांव नैनसुखपुरा के रहने वाले नरेंद्र सिंह ने कहा है कि वह हरियाणा पुलिस में एसपीओ के पद पर कार्यरत है और वर्तमान में गुरुग्राम में तैनात है।

पुलिस ने चोरी का मामला किया दर्ज 

SOP अपने परिवार के साथ सज्जन सोसायटी में रहते है। 11 नवंबर की सुबह करीब सात बजे वह अपनी मोटरसाइकिल पुलिस लाइन के सामने स्थित एक जूस की दुकान के पास खड़ी कर बस से गुरुग्राम ड्यूटी पर गए थे। रात करीब साढ़े नौ बजे वापस लौटे तो दुकान के पास से उनकी मोटरसाइकिल गायब थी। मोटरसाइकिल के कागजात की फोटो कापी भी उसके अंदर ही रखी हुई थी। नरेंद्र ने अपने स्तर पर मोटरसाइकिल की तलाश की, लेकिन कुछ पता नहीं लग पाया जिसके बाद पुलिस को शिकायत दी। सदर थाना पुलिस ने चोरी का मामला दर्ज कर जांच शुरू की है।

पहले भी दर्ज हुए है इस तरह के मामले

बता दे कि रेवाड़ी में पहले भी इस तरह के मामले दर्ज हो चुके हैं। रेवाड़ी की कानून व्यवस्था को लेकर लगातार सवाल उठ रहे हैं। कुछ दिन पहले है ही शहर के अंबेडकर चौक के पास में एक दुकान के सामने से एक मोटरसाइकल चोरी हो गई थी। युवक महज 45 सेकेंड के लिए मोटरसाइकल दुकान के सामने छोड़ कर गया इसी दौरान चोर ने इस वारदात को अंजाम दिया।   

यह भी पढ़ें- Rewari News: रेवाड़ी में दुकान के अंदर खरीदारी कर रहा था कपल, बाहर सिर्फ 45 सेकेंड में बाइक ले उड़ा बदमाश

यह भी पढ़ें- Rewari News: रेवाड़ी में सिर्फ 15 सेकेंड में स्कूटी से उड़ाए 2 लाख रुपये, चोर के भागने का वीडियो वायरल

Edited By: Abhi Malviya

जागरण फॉलो करें और रहे हर खबर से अपडेट