फोटो 23, 24 व 25

-विजय भाटोटिया, ऋषि सिंहल व कई स्थानीय कलाकारों ने किया है अच्छा अभिनय

जागरण संवाददाता, रेवाड़ी: चंद्रावल से लेकर 'कुणबा' तक के सफर में एक से बढ़कर एक हरियाणवी फिल्मों ने दर्शकों का मनोरंजन किया है, लेकिन रेवाड़ी जिले के संदर्भ में 'कुणबा' की बात ही कुछ और है। इस फिल्म में रेवाड़ी के कलाकार दमदार भूमिका में हैं।

कादर खान जैसे नामचीन चेहरों के बीच रेवाड़ी निवासी विजय भाटोटिया, खूबराम सैनी, ऋषि सिंहल व सत्य सैनी तथा गुड़गांव के बाल कलाकार सूरज यादव पूरी फिल्म में अपनी छाप छोड़ते हैं। ऋषि सिंहल व खूबराम सैनी यहां पर कई लघु नाटिकाओं में भी अपनी प्रतिभा दिखा चुके हैं।

फिल्म में स्थानीय कलाकारों ने अपनी प्रतिभा का ही दम नहीं दिखाया है, बल्कि इस फिल्म की पटकथा एवं कहानी के लेखक भी रेवाड़ी के सुप्रसिद्ध कलाकार विजय भाटोटिया ही हैं। संयुक्त परिवारों के बीच बुजुर्गो की उपेक्षा को इस फिल्म में पूरे भावपूर्ण तरीके से दिखाया गया है। बाबू जी की भूमिका में (विजय भाटोटिया) ऐसा दमदार अभिनय करते हैं मानो चित्र जीवंत हो उठे हों। बालीवुड के सुप्रसिद्ध निर्देशक यश चौहान ने इस फिल्म का निर्देशन किया है। यहां के बीएमजी माल में चल रही इस फिल्म के प्रमोशन शो के अवसर पर सह निर्माता देवेंद्र यादव भी मौजूद थे।