Move to Jagran APP

जींद में सनसनी, सरहद के रखवाले की अपनों ने ही ले ली जान

हरियाणा के जींद में बीएसएफ जवान की हत्या हो गई। उसकी 12 साल पहले शादी हुई थी। उसके सीने में बर्फ तोड़ने वाला सुआ घोंपकर जान ले ली गई। हत्या के बाद आरोपित फरार हो गए। पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है।

By Umesh KdhyaniEdited By: Published: Tue, 06 Apr 2021 11:44 AM (IST)Updated: Tue, 06 Apr 2021 11:44 AM (IST)
जींद में घरेलू कलह के बाद पत्नी ने अपने भाई के साथ मिलकर फौजी की हत्या कर दी।

जींद, जेएनएन। जींद में घरेलू कलह के चलते पत्नी व साले ने बीएसएफ के जवान की बर्फ तोड़ने के सुए से वार करके हत्या कर दी। हत्या के बाद आरोपित मौके से फरार हो गए। उचाना थाना पुलिस ने पत्नी, साले को नामजद करके दो अन्य के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज किया है। उचाना थाना प्रभारी रविंद्र कुमार ने बताया कि आरोपितों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है। 

loksabha election banner

पानीपत की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

जींद के गांव सुरबरा में सोमवार रात यह वारदात हुई। नफे सिंह ने बताया कि उसके बेटे संदीप की 12 साल पहले प्रेम नगर भिवानी की रहने वाली उषा के साथ शादी हुई थी। शादी के चार साल बाद संदीप बीएसएफ में लग गया।फिलहाल मिजोरम में तैनात था। संदीप जब भी छुट्टी पर आता तो उसकी पत्नी छोटी-छोटी बातों पर झगड़ा करती रहती थी। पंचायती तौर पर मामले को सुलझा लिया जाता था। 28 मार्च को संदीप एक माह की छुट्टी पर घर आया था। सोमवार शाम को संदीप व उषा के बीच फिर से झगड़ा हो गया। उषा ने अपने मायके में फोन करके अपने भाई को बुला लिया।

बात करने के बहाने घर से बाहर बुलाया

सोमवार देर रात को उषा का भाई मनदीप कार में अपने दो साथियों को लेकर आ गया। मनदीप ने संदीप को बात करने के लिए गली में बुला लिया। पीछे-पीछे उषा भी चली गई। संदीप गाड़ी के निकट पहुंचा तो सभी आरोपितों ने उसके साथ मारपीट कर दी। वह अपने बेटे को छुड़ाने गया। इसी दौरान मनदीप ने बर्फ तोड़ने वाले सुए से संदीप की छाती पर वार कर दिया। इसके बाद उषा को लेकर वहां से फरार हो गए। वह ग्रामीणों के सहयोग से बेटे संदीप को नागरिक अस्पताल नरवाना में लेकर गए। यहां पर चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। उचाना थाना पुलिस ने संदीप की पत्नी उषा, साले मनदीप व दो अन्य के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज किया है। 

इकलौता बेटा था संदीप 

नफे सिंह ने बताया कि संदीप उसका इकलौता बेटा था। इसके चलते नौकरी लगने से पहले ही उसकी शादी कर दी थी। संदीप के 12 साल की बेटी हर्ष व नौ साल का बेटा मयंक है। आरोपित संदीप की हत्या करने के बाद उसके पोते व पोती को भी अपने साथ लेकर गए हैं।

यह भी पढ़ेंः कुरुक्षेत्र में प्रेम कथा का दर्दनाक अंत, पति की हुई मौत तो पत्नी ने लगा लिया मौत को गले

यह भी पढ़ेंः हाथ मिलाने या कोई चीज छूने पर लगता है करंट, डरें नहीं, इसलिए होता है ऐसा


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.