कुरुक्षेत्र, जेएनएन। पति की मौत से आहत एक विवाहिता ने अगले दिन ही ट्रेन के आगे कूदकर आत्महत्या कर ली। महिला की शादी सात महीने पहले हुई थी। जीआरपी कुरुक्षेत्र ने शव का पोस्टमार्टम कराकर स्वजनों को सौंप दिया है। इस मामले में फिलहाल 174 के तहत कार्रवाई की गई है।

पानीपत की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

घटना दिल्ली अंबाला रेल लाइन पर करनाल के नीलोखेड़ी रेलवे स्टेशन के पास की है। यह एरिया कुरुक्षेत्र जीआरपी के अंतर्गत हुआ। जांच अधिकारी एएसआइ गुरदेव सिंह ने बताया कि रविवार देर रात साढ़े 12 बजे रेलवे स्टेशन नीलोखेड़ी से सूचना मिली। एक महिला का शव दिल्ली-अंबाला रेलवे ट्रैक पर पड़ा हुआ है। वह सूचना पाकर टीम के साथ घटना स्थल पर पहुंचे। टीम ने शव को एलएनजेपी सिविल अस्पताल के शवगृह में रखवाया। सुबह मृतका के स्वजन जीआरपी थाने में पूछताछ के लिए पहुंचे।

स्वजन बोले सात माह पहले हुई थी शादी

स्वजनों ने बताया कि सात माह पहले कविता की शादी रामनगर करनाल निवासी विपिन के साथ की थी। चार अप्रैल को विपिन की हार्ट अटैक से मौत हो गई। इसके बाद उसका संस्कार करवाकर वह अपनी बेटी को नीलोखेड़ी अपने घर पर ले आए। रात को वे अपने-अपने कमरों में सो गए। सुबह उठे तो देखा कविता अपने कमरे में नहीं थी। पूछताछ करने के पर पता लगा कि रात को एक महिला ने ट्रेन के आगे कूदकर आत्महत्या कर ली। जिसके बाद वह पूछताछ के लिए जीआरपी स्टेशन पर पहुंचे।

पति की मौत से परेशानी थी कविता

स्वजनों का कहना है कि कविता अपने पति विपिन की मौत से बहुत परेशान थी। उसका रो-रोकर बुराहाल था। स्वजनों ने काफी समझाने के बाद भी बेशुध होकर पड़ी हुई थी। वह सुबह घर पर नहीं मिली। वे उसको तलाश करते हुए रेलवे लाइन पर पहुंचे थे।

पानीपत की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

Edited By: Umesh Kdhyani