Move to Jagran APP

कुरुक्षेत्र में प्रेम कथा का दर्दनाक अंत, पति की हुई मौत तो पत्नी ने लगा लिया मौत को गले

हरियाणा के कुरुक्षेत्र में दर्दनाक हादसा हुआ। दंपती की 7 महीने पहले शादी हुई थी। चार अप्रैल को पति की हार्ट अटैक से मौत हुई थी। दाह संस्कार के बाद महिला मायके चली गई। रविवार रात उसने ट्रेन के आगे कूदकर जान दे दी।

By Umesh KdhyaniEdited By: Published: Tue, 06 Apr 2021 08:02 AM (IST)Updated: Tue, 06 Apr 2021 08:02 AM (IST)
कुरुक्षेत्र में प्रेम कथा का दर्दनाक अंत, पति की हुई मौत तो पत्नी ने लगा लिया मौत को गले
नीलोखेड़ी रेलवे स्टेशन के पास यह दर्दनाक घटना हुई

कुरुक्षेत्र, जेएनएन। पति की मौत से आहत एक विवाहिता ने अगले दिन ही ट्रेन के आगे कूदकर आत्महत्या कर ली। महिला की शादी सात महीने पहले हुई थी। जीआरपी कुरुक्षेत्र ने शव का पोस्टमार्टम कराकर स्वजनों को सौंप दिया है। इस मामले में फिलहाल 174 के तहत कार्रवाई की गई है।

loksabha election banner

पानीपत की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

घटना दिल्ली अंबाला रेल लाइन पर करनाल के नीलोखेड़ी रेलवे स्टेशन के पास की है। यह एरिया कुरुक्षेत्र जीआरपी के अंतर्गत हुआ। जांच अधिकारी एएसआइ गुरदेव सिंह ने बताया कि रविवार देर रात साढ़े 12 बजे रेलवे स्टेशन नीलोखेड़ी से सूचना मिली। एक महिला का शव दिल्ली-अंबाला रेलवे ट्रैक पर पड़ा हुआ है। वह सूचना पाकर टीम के साथ घटना स्थल पर पहुंचे। टीम ने शव को एलएनजेपी सिविल अस्पताल के शवगृह में रखवाया। सुबह मृतका के स्वजन जीआरपी थाने में पूछताछ के लिए पहुंचे।

स्वजन बोले सात माह पहले हुई थी शादी

स्वजनों ने बताया कि सात माह पहले कविता की शादी रामनगर करनाल निवासी विपिन के साथ की थी। चार अप्रैल को विपिन की हार्ट अटैक से मौत हो गई। इसके बाद उसका संस्कार करवाकर वह अपनी बेटी को नीलोखेड़ी अपने घर पर ले आए। रात को वे अपने-अपने कमरों में सो गए। सुबह उठे तो देखा कविता अपने कमरे में नहीं थी। पूछताछ करने के पर पता लगा कि रात को एक महिला ने ट्रेन के आगे कूदकर आत्महत्या कर ली। जिसके बाद वह पूछताछ के लिए जीआरपी स्टेशन पर पहुंचे।

पति की मौत से परेशानी थी कविता

स्वजनों का कहना है कि कविता अपने पति विपिन की मौत से बहुत परेशान थी। उसका रो-रोकर बुराहाल था। स्वजनों ने काफी समझाने के बाद भी बेशुध होकर पड़ी हुई थी। वह सुबह घर पर नहीं मिली। वे उसको तलाश करते हुए रेलवे लाइन पर पहुंचे थे।

पानीपत की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.