Move to Jagran APP

Video Viral: शराब कारोबारी के बाद एक और युवक से मारपीट, लाठी-डंडों, तेजधार हथियार से हमला, हालत गंभीर

यमुनानगर में शराब कारोबारी के बाद एक युवक से मारपीट का मामला सामने आया है। 10-12 बदमाशों ने युवक पर राड डंडों व तेजधार हथियार से हमला किया। घटना का वीडियो भी वायरल हुआ है। इस वीडियो में बदमाशों की दबंगई साफ दिख रही है।

By Rajesh KumarEdited By: Published: Sun, 01 May 2022 05:33 PM (IST)Updated: Sun, 01 May 2022 05:33 PM (IST)
यमुनानगर में युवक से मारपीट का वीडियो वायरल।

साढौरा(यमुनानगर), संवाद सहयोगी। यमुनानगर में क्राइम का ग्राफ बढ़ता जा रहा है। पुलिस बदमाशों के सामने पस्त नजर आ रही है। संत थामस स्कूल जगाधरी के सामने शराब ठेकेदार को पीटे जाने के मामले में सभी आरोपित अभी तक नहीं पकड़े गए हैं। अब इसी तरह की एक वीडियो और वायरल हो रही है। यह वीडियो गांव सुल्तानपुर की है। यहां पर दस-12 बदमाश राड, डंडो व धारदार हथियार से 25 वर्षीय कमलजीत पर वार कर रहे हैं। इस वीडियो में बदमाशों की दबंगई साफ दिख रही है।

loksabha election banner

बताया जा रहा है कि दबंगई की यह वीडियो भी बदमाशों के ही किसी साथी ने बनाई है। कमलजीत को कारों में आए बदमाश पीटते रहे और लोग मूकदर्शक बने रहे। वारदात को अंजाम देकर यह बदमाश भाग निकले। घायल कमलजीत को अस्पताल में दाखिल कराया गया है। उसके दांत, दोनों टांगें व बाजू तक तोड़ डाली गई है। पुलिस भी पहुंची, लेकिन अभी कमलजीत बयान देने की स्थिति में नहीं है। 

10-12 बदमाशों ने किया लाठी-डंडों से हमला

गांव सुल्तानपुर निवासी कमलजीत पेशे से ट्रक ड्राइवर है। उसके पिता राजेंद्र सिंह ने बताया कि रविवार की सुबह करीब 11 बजे किसी का फोन सुनने के बाद कमलजीत घर से चला गया था। थोड़ी देर बाद खबर मिली कि गांव की दुकानों के पास दो कारों में सवार होकर आए 10-12 बदमाशों ने लाठी-डंडों व तेजधार हथियारों से हमला कर उसे घायल कर दिया है। हमला क्यों किया गया। इस बारे में कमलजीत ही बता सकता है।

वीडियो में दिखी बदमाशों की दबंगई

बदमाशों ने हाथों में राड, डंडे व धारदार हथियार ले रखे थे। वीडियो में दिख रहा है कि बदमाश कमलजीत को बेरहमी से पीट रहे थे। वह बचकर एक दुकान में घुसा, तो बदमाशों ने उसे वहां पर भी पीटना शुरू कर दिया। उसकी टांगों पर अधिक वार किए। वह बचने के लिए गुहार लगाता रहा, लेकिन बदमाश उसे गाली देते हुए वार करते रहे। दुकान के बाहर एक नाली में गिराकर उसकी टांगें तोड़ डाली। हमले में उसके दांत तक टूट गए। यह पूरी वारदात गांव में ही हुई, लेकिन कोई भी उसे बचाने के लिए नहीं आया। 

दो की हुई पहचान

वीडियो से दो हमलावरों की पहचान हुई है। इनमें से एक कनीपला निवासी रिंकी बताया जा रहा है। जबकि दूसरा सलेमपुर का बताया जा रहा है। पुलिस अभी कमलजीत के बयान मिलने की बात कह रही है, लेकिन बताया जा रहा है कि तीन माह पहले कमलजीत ने अपने साथियों के साथ रिंकी को पीटा था। उसकी भी वीडियो वायरल की गई थी। इस हमले को उसी रंजिश से जोड़कर देखा जा रहा है। दोनों पक्षों के बीच रंजिश भी एक दूसरे को गाली देने से शुरू होने की बात सामने आई है। जांच अधिकारी एएसआइ मुकेश कुमार ने बताया कि घायल कमलजीत के बयान लेकर केस दर्ज किया जाएगा। वीडियो के आधार पर हमलावरों की तलाश की जा रही है। 

एक दिन पहले एसपी ने ली थी थाना प्रभारियों की बैठक

संत थामस स्कूल के सामने शराब ठेकेदार की पिटाई का वायरल होने के बाद जिले में एसपी आइपीएस सुरेंद्र पाल सिंह को यहां नियुक्त किया गया। उन्हें अतिरिक्त कार्यभार दिया गया है। शनिवार को उन्होंने थाना प्रभारियों के साथ बैठक की और गश्त बढ़ाने के निर्देश दिए थे। इसके बावजूद शनिवार की रात करीब नौ बजे नकाबपोश बदमाश जैन कालोनी निवासी वंश से पिस्टल दिखाकर बाइक लूट ले गए थे। रविवार की दोपहर एसपी ने शहर में मार्च भी निकलवाया। ताकि जनता खुद को सुरक्षित महसूस करें, लेकिन जैसे-जैसे सुल्तानपुर में युवक कमलजीत को पीटे जाने की वीडियो वायरल हुई। लोगों में पुलिस के प्रति रोष फैल गया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.