Move to Jagran APP

Panipat Crime News: तीन माह पहले स्टडी वीजा पर गई थी सिंगापुर, अब पुलिस ने इस आरोप में पकड़ा

पानीपत (Panipat Crime) की एक युवती को सिंगापुर की पुलिस ने गिरफ्तार किया है। अब उसने अपने मां-बाप से मदद की गुहार लगाई है। जिसके बाद परिजन ने स्थानीय सांसद संजय भाटिया से मदद मांगी है। सांसद ने उन्हें भरोसा दिया है कि उनकी बेटी को जल्दी देश में वापिस और सुरक्षित लाया जाएगा। युवती तीन माह पहले स्टडी वीजा पर सिंगापुर गई थी।

By Jagran NewsEdited By: Monu Kumar Jha Published: Sun, 10 Mar 2024 08:58 AM (IST)Updated: Sun, 10 Mar 2024 08:58 AM (IST)
तीन माह पहले स्टडी वीजा पर गई थी सिंगापुर, अब पुलिस ने इस आरोप में पकड़ा। फाइल फोटो

जागरण संवाददाता, पानीपत। तहसील कैंप की एक युवती सिंगापुर में एक पुलिस केस में फंस गई है। वह अपने माता-पिता से पानीपत (Panipat News) बुलाने के लिए गुहार लगा रही है। इस संबंध में माता-पिता शनिवार को सांसद संजय भाटिया (MP Sanjay Bhatia) से मिले और गुहार लगाई।

loksabha election banner

बेटी को तीन माह पहले स्टडी वीजा पर भेजा था सिंगापुर

सांसद ने उन्हें आश्वासन दिया है कि जल्द उनकी बेटी को भारत लाया जाएगा। तहसील कैंप के जितेंद्र शास्त्री ने बताया कि पड़ोस से एक युवती सिंगापुर गई है। उसने उसकी बेटी से भी सिंगापुर आने को कहा। जिसके बाद बेटी को तीन माह पहले स्टडी वीजा पर सिंगापुर भेजा था।

बैंक की तरफ से मिला नौकरी ऑफर

वहां पड़ोसी युवती ने बेटी को बैंक की तरफ से नौकरी ऑफर आने की बात कही। जिसमें लोन की किस्त न भरने वालों के मकान पर ताले लगाने हैं। इसके बदले 50 से 60 डॉलर मिलेंगे। युवती के कहने पर बेटी ने एक व्यक्ति के मकान पर ताला लगा दिया।

यह भी पढ़ें: Yamunanagar News: गैंगस्टर काला राणा के गुर्गों को पनाह देने का वाला आरोपित गिरफ्तार, कोर्ट ने तीन दिन की रिमांड पर भेजा

पुलिस के पकड़ने के बाद मांगी मदद की गुहार

इसी आरोप में सिंगापुर पुलिस ने बेटी को पकड़ लिया। बेटी ने जेल से वीडियो काल पर बात जमानत के लिए 15 हजार डालर लगेंगे। भारतीय मुद्रा के अनुसार करीब 10 लाख रुपये थे। उसने नूरवाला क्षेत्र के वासी व अपने रिश्तेदारों की मदद से रा​शि इकट्ठा की और बेटी की जमानत कराई। अब बेटी भारत आने की गुहार लगा रही है।

यह भी पढ़ें: Rohtak: सचिन मुंजाल मर्डर का दिल दहलाने वाला वीडियो आया सामने, बेटे को बचाने दौड़ पड़ी मां, पत्नी ने मासूमों को संभाला


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.