Move to Jagran APP

Panipat News: ठक-ठक गिरोह के पांच चोरों ने तीन कार चालकों के मोबाइल फोन चुराए

पानीपत में ठक-ठक गिरोह का आतंक बढ़ता जा रहा है। गिरोह के पांच चोरों ने तीन कार चालको के मोबाइल फोन चुरा लिए। वीरवार को ढाई घंटे में चोरों ने वारदात को अंजाम दे दिया। अनाज मंडी कट मिड टाउन होटल और सनौली रोड पर वारदात हुई।

By Jagran NewsEdited By: Himani SharmaPublished: Sat, 04 Feb 2023 08:27 AM (IST)Updated: Sat, 04 Feb 2023 08:27 AM (IST)
Panipat News: ठक-ठक गिरोह के पांच चोरों ने तीन कार चालकों के मोबाइल फोन चुराए
ठक-ठक गिरोह के पांच चोरों ने तीन कार चालकों के मोबाइल फोन चुराए

जागरण संवाददाता, पानीपत : ठक-ठक गिरोह ने चोरी के नए-नए तरीके अपना लिए हैं। गिरोह में शामिल पांच बदमाशों ने वीरवार को ढाई घंटे में शहर में तीन अलग-अलग जगहों पर तीन किलोमीटर के दायरे में कार चालकों को निशाना बनाया। अनाज मंडी कट, मिड टाउन होटल और सनौली रोड पर वारदात हुई। यह गिरोह शहर में पहले भी चोरी की कई वारदातों को अंजाम दे चुका है। पुलिस की तीन टीमें चोरों की तलाश में जुटी हैं।

loksabha election banner

Jind News: अनुसूचित जाति के कर्मचारियों को पदोन्नति में आरक्षण देगी सरकार

कागज व्यवसायी का मोबाइल चुराया

सेक्टर 11-12 के अंकुर छाबड़ा ने थाना चांदनी बाग पुलिस को शिकायत दी कि उसका कागज का व्यवसाय है। वीरवार को गाड़ी में गन्नौर से पानीपत घर आ रहा था। शाम 5:55 बजे अनाजमंडी लाल बत्ती पहुंचा तो लेफ्ट साइड वाली खिड़की को एक युवक ने जोर से खटखटाया और चोट लगने का नाटक करने लगा। तभी दूसरी तरफ से भी खिड़की को जोर से खटखटाया गया। उसने शीशा खोल दिया।

मामला शांत होने पर वह गाड़ी लेकर आगे 10 मीटर दूर चला ही था कि उसकी साइड वाली सीट पर रखा 70 हजार रुपये की कीमत का मोबाइल फोन चोरी हो गया था। उसने गाड़ी खड़ी की और युवकों के पीछे दौड़ा। लेकिन उनको पकड़ नहीं पाया।

मैनेजर का मोबाइल चोरी

अंबाला कैंट के संदीप अबरोल ने थाना सेक्टर-29 पुलिस को शिकायत दी कि वीरवार शाम करीब 7:30 बजे वह मिड टाउन होटल के सामने से जीटी रोड पर पहुंचा। एक युवक ने साइड की खिड़की का शीशा खटखटाया। उसने बातचीत की तो कहा कि देखकर चलाओ। तभी दूसरी तरफ से भी युवक खिड़की का शीशा खटखटाने लगा। उसकी तरफ देखकर बात करने लगा तो पहले वाले चोर ने साइड पर रखा 20 हजार का मोबाइल फोन चुरा लिया और वहां से फरार हो गया।

व्यवसायी को बनाया निशाना

हैंडलूम व्यवसायी माडल टाउन के सज्जन बाग कालोनी के यमन गुप्ता ने थाना चांदनी बाग पुलिस को शिकायत दी कि वीरवार को शाम 07.30 बजे वह सनौली रोड शिव मावा भंडार की ओर से क्रेटा कार से घर लौट रहा था। तभी सनौली रोड पर मल्होत्रा स्वीटस के पास एक अनजान युवक ने गाड़ी के शीशे पर हाथ मारकर कहा कि उसके पैर पर गाड़ी चढ़ा दी है। युवक के दो और साथी थे। उसने गाड़ी के ब्रेक लगा दिए। गाड़ी की बाईं तरफ की अगली सीट से दूसरा युवक उसका मोबाइल फोन चुराकर ले गया।

Rohtak News: बड़े भाई को खेलते देख जोगी बने थे क्रिकेटर, जहन में रहते थे कपिल देव और वसीम अकरम


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.