पानीपत, जेएनएन। मुखीजा कॉलोनी में वीरवार रात दो बजे घर से 300 मीटर दूर अधेड़ संजय सैनी (45) की बदमाशों ने ईट-पत्थरों से पीटकर हत्या कर दी। इंतजार करके घर लौट रहे बेटे अनिल को पिता संजय सैनी का शव गली में पड़ा मिला। बेटे ने पड़ोसी युवक अंकित और उसके अज्ञात साथियों पर हत्या करने का आरोप लगाया है। पुलिस ने हत्या का मुकदमा दर्ज कर इनकी तलाश शुरू कर दी है।

अनिल ने बताया कि लगभग एक हफ्ते पहले हुक्का पीते समय गली के ही आरोपति से कहासुनी हो गई थी। आरोपति के चिलम फोडऩे पर उसने दो थप्पड़ मार दिए। आरोपति के बड़े भाई  ने उनके घर के बाहर आकर फोन पर उन्हें सबक सिखाने की धमकी दी। झगड़े के बाद से पिता संजय उसे लेने के लिए जाटल रोड स्थित फेस-3 फैक्ट्री आने लगे। वीरवार रात दो बजे पिता संजय घर से तो निकले, लेकिन फैक्ट्री नहीं पहुंचे। पिता का इंतजार कर वह साथियों संग लौटने लगा तो उसे पीपल वाली गली के पास एक शव पड़ा दिखा। ईंट और पत्थरों के ताबड़तोड़ वार होने के कारण पिता का चेहरा तक पहचान में नहीं आया। कपड़ों से पिता की पहचान हुई तो वह भागकर घर पहुंचा। फिर पुलिस को सूचना दी।

वीडियो में दिखा संदिग्ध लग रहा अंकित

अनिल ने बताया कि पुलिस ने घटनास्थल के आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज निकलवाई है। उसमें वारदात के दौरान एक संदिग्ध युवक थड़े पर बैठकर बीड़ी पीता दिखाई दिया। उसे लग रहा है कि ये संदिग्ध आरोपति ही है। वहीं एक ऑल्टो कार और एक अन्य दौड़ रहा संदिग्ध युवक भी दिखाई दे रहा है। जिन्हें वह पहचान नहीं पाया। पिता का शव देखने के बाद जब वह दौड़कर घर जा रहा था, तब रास्ते में भी उसे ऑल्टो कार दिखाई दी थी।

इस तरह हुआ था विवाद

अनिल अपनी गली के नुक्कड़ पर दो दोस्तों के साथ बैठकर हुक्का गुडग़ुड़ा रहा था। साइकिल पर वहां पहुंचे आरोपति ने हुक्के की चिलम में पहले बीड़ी और फिर खाली बोतल डाल दी। अनिल के मना करने पर भी वह नहीं माना तो उसने आरोपति की साइकिल के पहिए की हवा निकाल दी। आरोपति ने दोबारा हवा निकाल कर दिखाने की धमकी दी, तो अनिल ने दूसरे पहिए की भी हवा निकाल दी। आरोपति ने गुस्से में चिलम फोड़ दी तो आरोपति ने उसे दो थप्पड़ मार दिए।

शव का पोस्टमार्टम कराकर स्वजनों को सौंप दिया है। सीसीटीवी फुटेज से आरोपित की शिनाख्त के प्रयास जारी है। सीआइए सहित विभिन्न पुलिस टीमें आरोपितों की तलाश में जुटी हुई है। जल्द ही मामले का पटाक्षेप कर आरोपित को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

सुनील कुमार, मॉडल टाउन थाना प्रभारी

इंडियन टी20 लीग

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस