Move to Jagran APP

पानीपत सिविल अस्‍पताल में मचा हंगामा, सरपंच की मां की हत्या, सालियों ने जीजा को चप्पलों से पीटा

पानीपत के रिसालू गांव में रिसालू गांव की 60 वर्षीय महिला रोशनी का शव जोहड़ में मिला। रोशनी की बेटियों ने जीजा पर हत्या करने का आरोप लगाया है। एक बेटी तो गांव की निवर्तमान सरपंच भी है। सिविल अस्पताल में सालियों ने चप्पलों से जीजा की धुनाई कर दी।

By Umesh KdhyaniEdited By: Published: Fri, 05 Mar 2021 08:53 PM (IST)Updated: Sat, 06 Mar 2021 12:31 PM (IST)
आरोप है कि राकेश परिवार पर जमीन बेचने का झूठा आरोप लगाकर 50 लाख देने का दबाव बना रहा था।

पानीपत, जेएनएन। पानीपत रिसालू गांव की रोशनी(60) की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई। शव जोहड़ में मिला है। पेट पर कपड़ा बंधा हुआ था। शरीर पर चोट के निशान थे। रोशनी की बेटियों ने जीजा पर हत्या का आरोप लगाया है। एक बेटी तो गांव की निवर्तमान सरपंच भी है। पानीपत के सिविल अस्पताल में सालियों ने चप्पलों से जीजा की धुनाई की। आरोप है कि जीजा ने साले को भी जमकर पीटा है। पुलिस ने राकेश सहित अन्य लोगों पर हत्या का केस दर्ज कर लिया है।

loksabha election banner

रिसालू गांव की प्रीति ने बताया कि उसकी बड़ी बहन अनीता और अंजू की शादी करनाल के फुरलक गांव के राकेश और उसके छोटे भाई वेदा के साथ हुई थी। फिलहाल अंजू फुरलक गांव की निवर्तमान सरपंच है। जीजा राकेश ने फुरलक गांव में काफी जमीन खरीदी थी। इसमें से लगभग दो एकड़ जमीन उसके भाई दीपक के नाम कराई, जो कि बाद में राकेश ने खुद बेच दी। अब राकेश उनके परिवार पर जमीन बेचने का झूठा आरोप लगाकर 50 लाख रुपये देने का दबाव बना रहा था, जबकि उन्होंने कोई पैसा नहीं रखा था।

Panipat

इसी रंजिश में आरोपित राकेश 1 मार्च को उनके भाई दीपक को अपने साथ फुरलक ले गया। वहां फार्म हाउस पर दीपक के साथ मारपीट की। 3 मार्च को राकेश दीपक लेकर रिसालू आया। सास रोशनी को जमीनी विवाद के चलते शिकायत करने की बात कहकर साथ चलने के लिए राजी कर लिया। वहीं, पुलिस का कहना है कि जांच चल रही है। शिकायत के आधार पर राकेश सहित अन्य लोगों पर केस दर्ज कर लिया है।

अस्पताल में महिलाओं ने आरोपित राकेश को पीटा

रोशनी देवी की मौत की खबर मिलते ही पुलिस ने दीपक और उसके जीजा राकेश की तलाश शुरू कर दी। इसके बाद दोनों को थाने में लेकर पहुंचे। राकेश को लेकर सामान्य अस्पताल आए तो वहां महिलाओं ने राकेश की चप्पलों से पिटाई कर दी।

Deepak Panipat

मां विनती करती रही मुङो छोड़ दे..

दीपक ने सिविल अस्पताल में रोते हुए बताया- जीजा, मुङो और मां को फार्म हाउस में ले गया। वहां पर उन्हें लाठी से पीटा। मेरी मां विनती करती रही कि छोड़ दे, छोड़ दे..पर वो नहीं माना। जीजा ने शराब पी हुई थी। जीजा ने कहा था कि अगर झूठे बयान नहीं दिए तो तेरी बहन को मार देंगे। तब मैं डर गया। तब पुलिस को कुछ नहीं बता सका। अब उसने मेरी मां को ही मार डाला।

शव का पोस्टमार्टम कराकर स्वजनों को सौंप दिया है। शिकायत के आधार पर हत्या का केस दर्ज कर लिया है।

राजबीर सिंह, सेक्टर 29 थाना प्रभारी

पुलिस पर लगाया सुनवाई नहीं करने का आरोप

प्रीति ने बताया कि उसकी मां रोशनी बुधवार देर शाम तक घर नहीं लौटी तो वे थाने पहुंचे। वहां पुलिस ने सुनवाई किए बगैर उन्हें घर वापस भेज दिया। शुक्रवार अलसुबह गांव का ही एक व्यक्ति जोहड़ पर भैंसों को पानी पिलाने ले गया तो उसे रोशनी का शव दिखा।

पानीपत की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

हरियाणा की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

पंजाब की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

यह भी पढ़ें: महिला सशक्तिकरण की अजब मिसाल, कोरोना काल में दिखाया ऐसा जज्‍बा, हर कोई कर रहा सलाम

यह भी पढ़ें: हरियाणा का एक गांव ऐसा भी, जहां हर युवा को है सेना में भर्ती का नशा


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.