Move to Jagran APP

Haryana Updates News 4 October: पढ़ें हरियाणा के पानीपत, कुरुक्षेत्र सहित आसपास के शहरों की ताजा खबरें

Haryana Panipat Updates Breaking News Today 4 October 2022 अब एक क्लिक में हरियाणा के जीटी बेल्‍ट के शहरों की अपडेट खबरों को पढ़ें। हरियाणा के पानीपत सहित यमुनानगर करनाल अंबाला जींद कैथल और कुरुक्षेत्र की अपडेट और ताजा खबरें।

By Jagran NewsEdited By: Anurag ShuklaPublished: Tue, 04 Oct 2022 09:42 AM (IST)Updated: Tue, 04 Oct 2022 02:06 PM (IST)
Haryana Updates News 4 October: पढ़ें हरियाणा के पानीपत, कुरुक्षेत्र सहित आसपास के शहरों की ताजा खबरें
हरियाणा के यमुनानगर में डंपर ने बाइक सवार दो युवकों को कुचला।

पानीपत, जेएनएन। Haryana Updates Breaking News Today 4 October 2022 : पानीपत में खेत जोतने गए किसान रोटावेटर में फंसने से मौत हो गई। गांव वैसर वासी 40 वर्षीय किसान राजेश पुत्र श्रीभगवान सुबह ट्रैक्टर लेकर खेत में रोटावेटर से जोताई करने के लिए गया था। घटनास्थल पर राज्यसभा सदस्य कृष्ण लाल पंवार पहुंचे।

loksabha election banner
  • डंपर ने दो युवकों को कुचला

मंगलवार सुबह-सुबह दर्दनाक हादसा हुआ। यमुनानगर के साढौरा क्षेत्र में बाइक सवार दो युवकों को डंपर ने कुचल दिया। दोनों की मौके पर ही मौत हो गई। गुस्‍साई भीड़ ने डंपर को आग के हवाले कर दिया और रोड जाम कर दिया। पुलिस टीम मौके पर पहुंची और लोगों को समझाने का प्रयास कर रही है। हादसा गांव सरावा के पास हुआ है।

हादसे के बाद से गुस्‍साएं लोगों ने पेड़ तोड़कर हाईवे पर डाल दिया है। लोग रोड पर ही बैठ गए हैं। इससे जाम लग गया है। लोगों ने कार्रवाई की मांग की हैै। लोगों का कहना है कि अवैध खनन की वजह से डंपरा चालकों की मनमानी लगतार बढ़ रही है। पुलिस प्रशासन भी इस तरफ ध्‍यान नहीं दे रहा है। 

सरावा के रहने सचिन व कमलजीत 22 से 23वर्ष के  बताए जा रहे है। सचिन रंग रोगन का काम करता है जबकि कमलजीत की सरावा में नाई की दुकान है। मंगलवार को सचिन के ताऊ के लडके की रायपुर रानी बारात जानी थी। सचिन अपने दोस्त कमलजीत की दुकान पर कुछ सामान लेने आया था। 

  • कैथल में भी हादसा, दो ट्राले टकराए 

कैथल के सीवन के पास भी हादसा हुआ। सीवन के गांव पोलड के पास दो ट्रालों की भीषण टक्‍कर हो गई। दोनों हाईवे के बीच में ही पलट गए। इससे रोड जाम हो गया हैै । 

  • यमुनानगर में किसी और की जमीन पर खड़े पेड़ दिखा 18 लाख ठगे

गांव डारपुर निवासी आलीम,ताहरपुर कलां निवासी रमजान व कोट निवासी सालिम को लकड़ी बेचने के नाम पर 18 लाख रुपये ठग लिए गए। आरोप उत्तर प्रदेश के जिला सहारनपुर के गांव तलफरा निवासी नीरज, सुरता राम, ईसरपुर निवासी संजीव कुमार, कलानौर निवासी यासीन  पर लगा है। आरोपितों ने किसी और के खेत में खड़े पेड़ दिखाकर सौदा किया और पैसे ले लिए। मामला खुलने पर पैसे वापस मांगे, तो वह धमकी देने लगे। पुलिस को शिकायत दी तो आरोपितों ने  इसरपुर में 6 कनाल 13 मरले की रजिस्ट्र कराने का इकरारनामा किया।  बाद में आरोपी धोने तय समय पर रजिस्ट्री भी नहीं कराई। छछरौली थाना पुलिस ने आरोपितों पर केस दर्ज किया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.