Move to Jagran APP

फेसबुक की दोस्ती प्यार में बदली, रूस की इकेटरीना शादी करने पहुंची इसराना

इसराना का युवक बीबीए का छात्र है। रुस की इकेटरीना से उसकी फेसबुक पर दोस्ती हुई थी। जो बाद में प्यार में बदली और फिर शादी तक पहुंच गई। लड़की शादी के लिए भारत आ पहुंची।

By Ankit KumarEdited By: Published: Mon, 14 Aug 2017 11:52 AM (IST)Updated: Mon, 14 Aug 2017 11:52 AM (IST)
फेसबुक की दोस्ती प्यार में बदली, रूस की इकेटरीना शादी करने पहुंची इसराना
फेसबुक की दोस्ती प्यार में बदली, रूस की इकेटरीना शादी करने पहुंची इसराना

इसराना, [महीपाल जोगी]। यहां फेसबुक से शुरू हुआ प्यार सरहदों और कठिनाईयों से पार पाते हुए अंजाम तक पहुंचा। रूस की युवती भारतीय युवक के प्यार में शादी करने के लिए इसराना पहुंच गई। अब शादी के बाद दोनों रूस चले जाएंगे।

loksabha election banner

दरअसल, इसराना के आशीष ने बीबीए किया है। जबकि 25 वर्षीय इकेटरीना रूस के रशिया मार्शल पब्लिक स्टेट की रहने वाली है और बीटेक की छात्रा है। इकेटरीना का आशीष से फेसबुक पर संपर्क हुआ। दोनों में चैटिंग बाद अच्छी दोस्ती हो गई जो बाद प्यार में बदल गई।

यह भी पढ़ें: बराला के इस्तीफे को लेकर कांग्रेस दो फाड़, हुड्डा और तंवर आमने-सामने

इकेटरीना आशीष से इतनी प्रभावित हुई कि उसने ही उसके सामने शादी का प्रस्ताव रखा। इस पर आशीष दंग रह गया। उसने डरते हुए अपने परिजनों को इस बारे में बताया। बाद में सहमति मिलते ही इकेटरीना भारत आई। हिंदू रीति रिवाज के साथ इसराना के निहाल गार्डन में दोनों की शादी हुई। आशीष के पिता नरेश की मौत हो चुकी है।

यह भी पढ़ें: कुरुक्षेत्र के शाहाबाद में खेतों से मिला पाकिस्तानी झंडा


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.