Move to Jagran APP

कनेक्शन काटो अभियान का असर, 45 लाख रिकवर

जागरण संवाददाता पानीपत बकायादार उपभोक्ताओं के खिलाफ बिजली निगम का कनेक्शन काटो अभियान अ

By JagranEdited By: Published: Tue, 26 Jan 2021 06:10 AM (IST)Updated: Tue, 26 Jan 2021 06:10 AM (IST)
कनेक्शन काटो अभियान का असर, 45 लाख रिकवर
कनेक्शन काटो अभियान का असर, 45 लाख रिकवर

जागरण संवाददाता, पानीपत: बकायादार उपभोक्ताओं के खिलाफ बिजली निगम का कनेक्शन काटो अभियान असर करने लगा हैं। हर रोज दर्जनों उपभोक्ता बकाया बिल भरने के लिए पहुंच रहे हैं। सोमवार को भी करीब 45 लाख रुपये की रिकवरी हुई। जबकि 12 लाख के बकायेदार उपभोक्ताओं के कनेक्शन काटे गए।

loksabha election banner

गौरतलब है कि निगम की तरफ से बकायेदार उपभोक्ताओं पर कार्रवाई को लेकर टीमों का गठन किया गया है। पहले उन्हें बकाया बिल भरने का आग्रह किया जाता है। न भरने वालों के कनेक्शन काटे जा रहे हैं। सब अर्बन सब डिवीजन के एसडीओ आदित्य कुंडू ने बताया कि सब डिवीजन के अंतर्गत बकायेदार उपभोक्ताओं को दो दिन में बकाया बिल राशि भरने का समय दिया गया था। सोमवार को करीब सवा सौ बकायेदार उपभोक्ताओं से 45 लाख रुपये की रिकवरी हुई। उन्होंने बताया कि गठित टीमों ने बोहली, काबड़ी, सिठाना व सिगपुरा में दर्जनों उपभोक्ताओं को कनेक्शन भी काटे। जिन पर निगम का करीब 12 लाख रुपया बकाया था। उन्होंने कहा कि बकायादार उपभोक्ता जल्द से जल्द बकाया बिल राशि को भरे, अन्यथा उनका कनेक्शन काटा जाएगा। इससे उन्हें असुविधा होगी। सरपंच को लेकर पहुंच रहे

कनेक्शन कटने से बचने के लिए बकायेदार उपभोक्ता प्रतिनिधियों का सहारा ले रहे हैं। सोमवार को सिठाना, काबड़ी व सिगपुरा के कई उपभोक्ता सरपंच तक को साथ लेकर पहुंचे और बकाया बिल राशि को किस्त में अदा करने की बात कहीं। उनकी तरफ से दो किस्त में राशि भरने की अनुमति दी गई। आधी राशि उन्होंने मौके पर जमा करा दी और आधी अगली बार बिल आने पर कराएंगे। अगर जमा नहीं कराते हैं तो कनेक्शन काटा जाएगा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.