जागरण संवाददाता, पानीपत

पूर्व प्रधानमंत्री स्वर्गीय इंदिरा गांधी की 35वीं पुण्यतिथि को कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने बलिदान दिवस के रूप में मनाया।जीटी रोड,लाल बत्ती चौराहा स्थित पार्टी कार्यालय में उनके चित्र पर पुष्प अर्पित करते हुए श्रद्धांजलि अर्पित की।

अध्यक्षता करते हुए राष्ट्रीय कांग्रेस कमेटी पिछड़ा वर्ग के राष्ट्रीय समन्वयक राहुल जोगी ने कहा कि हरियाणा के विधानसभा चुनावों में पार्टी का प्रदर्शन बहुत अच्छा रहा है। जिला पानीपत की चार में से दो सीटें मिली हैं। जनता ने संदेश दे दिया है कि पार्टी के नेता-कार्यकर्ता और अधिक मेहनत करें तो सुनहरा इतिहास दोहराया जा सकता है। समालखा विधायक धर्म सिंह छौक्कर ने कहा कि चुनाव खत्म हो गए हैं, अब सभी मिलकर पार्टी को मजबूत बनाएं। श्रद्धांजलि सभा को पानीपत शहर सीट से प्रत्याशी रहे संजय अग्रवाल, पूर्व मंत्री बिजेंद्र कादियान आदि ने भी संबोधित किया। इस मौके पर धर्मपाल गुप्ता, जितेंद्र कुंडू, सुरेश गुप्ता, राजेश बड़ौली, महावीर, रामचंद्र कादियान, राजबीर आदि मौजूद रहे। इंदिरा ने देश की अखंडता के लिए बलिदान दिया : ओमप्रकाश

पूर्व मंत्री एवं विधानसभा चुनाव में पानीपत ग्रामीण सीट से कांग्रेस के प्रत्याशी रहे ओम प्रकाश जैन के आवास पर भी स्वर्गीय इंदिरा गांधी को श्रद्धांजलि अर्पित की गई। उन्होंने कहा कि इंदिरा ने देश की अखंडता के लिए बलिदान दिया था। इस मौके पर सचिन कुंडू, धर्मपाल शर्मा, मनीष शर्मा, बिन्टू मलिक, बलिन्द्र, सुधीर मलिक, अतुल जैन, जयकुमार बिदल, सतपाल राणा, कपिल शर्मा, राकेश मित्तल आदि मौजूद रहे।

Posted By: Jagran

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप