Move to Jagran APP

महिला की आंखों में तांत्रिक ने देखा भूत, पीटा तो तंत्र क्रिया के खिलाफ खाेल दिया मोर्चा

पिहोवा में एक डेरे में भूत प्रेत का साया बता महिला को तांत्रिक ने बुरी तरह चिमटे से पीटा। पति ने जब छुड़ाने का प्रयास किया तो समर्थकों ने उसे पकड़ लिया। मामला थाने पहुंच गया।

By Edited By: Published: Wed, 10 Apr 2019 08:12 AM (IST)Updated: Thu, 11 Apr 2019 10:31 AM (IST)
महिला की आंखों में तांत्रिक ने देखा भूत, पीटा तो तंत्र क्रिया के खिलाफ खाेल दिया मोर्चा
महिला की आंखों में तांत्रिक ने देखा भूत, पीटा तो तंत्र क्रिया के खिलाफ खाेल दिया मोर्चा

पानीपत/कुरुक्षेत्र, जेएनएन। पति के साथ पिहोवा के एक डेरा में गई महिला को तांत्रिक ने भूत-प्रेत का प्रकोप बता चिमटे से बुरी तरह पीटा। पति ने बचाने का प्रयास किया तो बाबा के समर्थकों ने उसे पकड़ लिया। मारपीट से महिला की कमर, हाथ व माथे पर चोटें आई हैं। घायलावस्था में महिला को एलएनजेपी अस्पताल के आपातकालीन विभाग में लाया गया जहां उसका चिकित्सक ने उपचार के बाद महिला का मेडिकल किया। इसके बाद मामले की शिकायत पिहोवा थाने में दी। 

loksabha election banner

खेड़ी मारकंडा निवासी अशोक कुमार ने बताया कि उसकी पत्नी सरिता को पैरों में दर्द रहता है। काफी दवा करने के बाद भी उसकी यह समस्या ठीक नहीं हुई। किसी ने बताया था कि गांव मुकीमपुरा के नजदीक एक बाबा झाड़ा लगाता है, जिसके बाद दर्द की समस्या दूर हो जाती है। बीमारी की वजह से परेशान रहने के चलते वे अपनी पत्नी सरिता को डेरे में ले गए।

सुल्फा पी रहे थे लोग
जब डेरे पर पहुंचे तो कुछ लोग वहां सुल्फा पी रहे थे। जाते ही तांत्रिक ने समस्या पूछी। उसकी पत्नी ने समस्या बताई तो बाबा ने उसकी आंखें देखने के बाद कहा कि इस पर भूत प्रेत का साया है इसलिए इसका ठीक होना मुश्किल है। इसके बाद अचानक उसकी पत्नी के बाल पकड़ लिए।

kurukshetra

पत्नी सरिता के हाथ में चिमटे से पिटाई का निशान दिखाता पति अशोक।

जमीन पर दे मारा सिर
जब पत्नी ने छुड़ाने का प्रयास करने पर उसके सिर को जमीन में दे मारा। उसके बाद धूनी के साथ खड़े चिमटे को निकाल कर सरिता की कमर पर मारने लगा। अशोक कुमार का आरोप है कि वह जब रोकने लगा तो समर्थकों ने उसे यह कहकर पकड़ लिया कि वह बाबा के काम में दखलअंदाजी नहीं कर सकता। जब उसकी पत्नी बेसुध हो गई तब जाकर तांत्रिक ने उसे छोड़ा।

जानवरों की तरह करता है बर्ताव
अशोक का आरोप है कि बाबा लोगों को जानवरों जैसा बर्ताव करता है, जिस पर पुलिस कार्रवाई होनी चाहिए। थाना पिहोवा प्रभारी गुरविंद्र सिंह ने बताया कि पुलिस को अपने स्तर पर जानकारी मिली है कि इस तरह का कोई वाकया हुआ है। पुलिस मौके पर भी गई थी, लेकिन वहां पर कोई शिकायतकर्ता नहीं मिला। पुलिस मामले की जांच कर रही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.