Move to Jagran APP

Rakesh Daultabad Death: 'निधन की खबर ने झकझोर दिया...', PM मोदी-नायब सैनी समेत इन नेताओं ने जताया विधायक की मौत पर दुख

हरियाणा लोकसभा चुनाव के बीच आज सवेरे गुरुग्राम से एक दुखद खबर सामने आई। शहर के बादशाहपुर से निर्दलीय विधायक राकेश दौलताबाद (Rakesh Daultabad Death) का आज दिल के दौरे से अचानक निधन हो गया। उनके निधन से राजनीतिक गलियारे में दुख की लहर दौड़ गई। पीएम मोदी मुख्यमंत्री नायब सैनी समेत कई नेताओं ने विधायक के निधन पर शोक जताया है।

By Jagran News Edited By: Prince Sharma Published: Sat, 25 May 2024 04:29 PM (IST)Updated: Sat, 25 May 2024 04:29 PM (IST)
Rakesh Daultabad Death: PM मोदी-नायब सैनी समेत इन नेताओं ने जताया विधायक की मौत पर दुख

डिजिटल डेस्क, चंडीगढ़। Haryana News: हरियाणा में गुरुग्राम के बादशाहपुर से निर्दलीय विधायक राकेश दौलताबाद (Rakesh Daulatabad Death) की आज सुबह दिल के दौरे से मृत्यु हो गई। उनकी उम्र महज 45 साल थी। साल 2019 के विधानसभा चुनाव में राकेश ने बादशाहपुर से भाजपा प्रत्याशी मनीष यादव को हरकार जीत हासिल की थी। उनके आकस्मिक निधन से संपूर्ण सियासी गलियारे में शोक की लहर दौड़ गई है।

उनके निधन से अत्यंत दुख हुआ: नरेंद्र मोदी

राकेश दौलताबाद के निधन पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने शोक जताते हुए एक्स पर लिखा, हरियाणा के विधायक राकेश दौलताबाद जी (Rakesh Daulatabad Passes Away) के आकस्मिक निधन से अत्यंत दुख हुआ है। अपनी मेहनत और लगन से उन्होंने बहुत ही कम उम्र में लोगों के बीच एक अलग पहचान बनाई थी। उनका जाना प्रदेश की राजनीति के लिए एक बड़ा नुकसान है। ईश्वर शोक की इस घड़ी में उनके परिजनों और समर्थकों को संबल प्रदान

हरियाणा की राजनीति में शून्यता आई: नायब सैनी

वहीं, हरियाणा के मुख्यमंत्री नायब सैनी ने राकेश के देहांत पर दुख जताते हुए लिखा कि बादशाहपुर के विधायक और विधानसभा में प्रमुख सहयोगी रहे राकेश दौलताबाद जी के आकस्मिक निधन से आहत और स्तब्ध हूं।

राकेश जी के अचानक चले जाने से हरियाणा की राजनीति में एक शून्यता आई है। ईश्वर उन्हें अपने श्री चरणों में स्थान दें।परिवारजनों और समर्थकों को दु:ख सहन करने की शक्ति प्रदान करें। 

उनकी कमी हमेशा महसूस होगी: मनोहर लाल

पूर्व मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने लिखा कि बादशाहपुर विधानसभा से विधायक श्री राकेश दौलताबाद जी के आकस्मिक निधन के समाचार से स्तब्ध और दुखी हूं। हरियाणा विधानसभा ने एक युवा, ऊर्जावान सदस्य खोया है। हरियाणा राजनीति में उनकी कमी सदा महसूस की जायेगी।

गुरुग्राम से भाजपा के लोकसभा प्रत्याशी राज बब्बर (Raj Babbar) ने लिखा उनका हँसता मुस्कुराता चेहरा मेरी आंख के आगे से नहीं हट रहा। गुड़गांव के बादशाहपुर से विधायक राकेश दौलताबाद जी के निधन की खबर ने झकझोर दिया है। परिवार को कैसे हौसला दूं। मैं प्रार्थना कर रहा हूं। ईश्वर परिजनों को संबल दें।

इन्होंने भी जताया दुख

राज बब्बर के अलावा राकेश दौलताबाद (Rakesh Daulatabad Passes Away) के निधन पर पूर्व सीएम भूपेंद्र हुड्डा, आईएनएलडी नेता अभय सिंह चौटाला, कांग्रेस अध्यक्ष उदय भान सिरसा भाजपा प्रत्याशी अशोक तंवर व हरियाणा की चर्चित महिला पहलवान विनेश फोगाट समेत कई लोगों ने दुख जताया है।

यह भी पढ़ें- Gurugram News: चुनाव के बीच निर्दलीय विधायक राकेश दौलताबाद का 45 साल की आयु में निधन; मौत की ये थी वजह


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.