Move to Jagran APP

Haryana News: 'केजरीवाल को डरने की नहीं जरुरत, मैं भी झेल चुका हूं ये सब...'; दिल्‍ली के CM को रॉबर्ट वाड्रा की सलाह

दिल्‍ली के मुख्‍यमंत्री की गिरफ्तारी (Arvind Kejriwal Arrest) के बाद रॉबर्ट वाड्रा ने कहा है कि केजरीवाल को डरने की कोई भी जरुरत नहीं है। उन्‍हें सच्चाई से ईडी के सवालों का जवाब देना चाहिए। वाड्रा ने कहा कि मैं भी ये सब झेल चुका हूं। जांच एजेंसी जितनी बार बुलाए उतनी बार पहुंचना चाहिए। साथ ही उन्‍होंने भाजपा पर भी निशाना साधा है।

By Jagran News Edited By: Himani Sharma Published: Fri, 22 Mar 2024 08:46 PM (IST)Updated: Fri, 22 Mar 2024 08:46 PM (IST)
दिल्‍ली के CM को रॉबर्ट वाड्रा की सलाह (फाइल फोटो)

जागरण संवाददाता, पंचकूला। Arvind Kejriwal Arrest: अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी की महासचिव प्रियंका गांधी के पति और कारोबारी रॉबर्ट वाड्रा (Robert Vadra) शुक्रवार को पंचकूला पहुंचे। उन्होंने धार्मिक यात्रा के अंतर्गत पंचकूला के श्री माता मनसा देवी मंदिर में मां के चरणों में शीश नवाया और आशीर्वाद लिया। इसके बाद रॉबर्ट वाड्रा पंचकूला के गुरुद्वारा श्री नाडा साहिब में पहुंचकर माथा टेका।

loksabha election banner

केजरीवाल को 9 बार मिले थे सम्मन: रॉबर्ट वाड्रा

पत्रकारों से बातचीत में रॉबर्ट वाड्रा ने कहा कि भाजपा की हमेशा से नियत खराब रही है। हालांकि अरविंद केजरीवाल को भी ईडी के समक्ष पेश होना चाहिए था। दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को प्रवर्तन निदेशालय ने 9 बार सम्मन भेजा था, उनको पेश होकर अपना पक्ष रखने चाहिए था।

रॉबर्ट वाड्रा बोले- इस मामले में है राजनीतिक रंग

अरविंद केजरीवाल यदि सही हैं, तो उन्हें डरने की जरुरत नहीं है, वह सही जबाव दें। उन्होंने कहा कि मैं भी यह सब कुछ झेल चुका हूं। मुझे जब भी ईडी के सम्मन आते थे, तो मैं पेश हुआ करता था और समय से पहले ही पहुंच जाता था। रॉबर्ट वाड्रा ने कहा कि जांच एजेंसी जितनी बार बुलाए, उतनी बार पहुंचना चाहिए। अगर वो गलत नहीं है तो ईडी द्वारा पूछे गए सवालों का सही जवाब दें, लेकिन इस मामले में राजनीतिक रंग है।

यह भी पढ़ें: Lok Sabha Election 2024: दुष्यंत नहीं लड़ेंगे लोकसभा चुनाव, हिसार में नैना तो कुरुक्षेत्र में दिग्विजय ठोंकेंगे ताल

रॉबर्ट वाड्रा ने कहा कि भाजपा जब से सत्ता में आई है, तब से एजेंसियों का दुरुपयोग हो रहा है। रॉबर्ट वाड्रा ने कांग्रेस के खाते सीज करने पर कहा कि यह भाजपा का तरीका है दूसरी पार्टियों को तंग करने का है। राहुल, प्रियंका और अन्य विपक्षी दल आगे बढ़ेंगे, चाहे कितनी भी बाधाएं आएं। लोगों की आवाज को बुलंद करेंगे। रॉबर्ट वाड्रा ने कहा कि देश में धर्मनिरपेक्ष सरकार होनी चाहिए। सरकार सही चलनी चाहिए।

यह भी पढ़ें: Haryana News: अनिल विज सहित इन हस्तियों को मिलेगी Z Plus Security, पुलिस ने नए सिरे से की VIP सुरक्षा की समीक्षा


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.