Move to Jagran APP

गो रक्षक की गोली मारकर हत्या, वारदात को अंजाम देकर तस्कर फरार; मौके पर तनाव Palwal News

गो तस्करों द्वारा की गई फायरिंग में गोपाल नामक एक गो रक्षक की मौत हो गई। मृतक होडल थाना क्षेत्र के गांव सोंदहद का रहने वाला था।

By Mangal YadavEdited By: Published: Mon, 29 Jul 2019 09:08 PM (IST)Updated: Mon, 29 Jul 2019 09:08 PM (IST)
गो रक्षक की गोली मारकर हत्या, वारदात को अंजाम देकर तस्कर फरार; मौके पर तनाव Palwal News
गो रक्षक की गोली मारकर हत्या, वारदात को अंजाम देकर तस्कर फरार; मौके पर तनाव Palwal News

पलवल, जेएनएन। पलवल में गो तस्करों ने गोली मारकर एक गो रक्षक की हत्या कर दी। मृतक का नाम गोपाल बताया जा रहा है। मृतक होडल थाना क्षेत्र के गांव सोंदहद का रहने वाला था। यह घटना सोमवार शाम 7:30 बजे की बताई जा रही है। मृतक के शव को पलवल के अस्पताल में रखा गया है जहां पर तनाव की स्थिति है। जानकारी के अनुसार, अस्पताल के बाहर भीड़ जमा है।

loksabha election banner

मृतक के परिजनों का कहना है कि गोपाल गौ रक्षक दल से जुड़ा था। वह इससे पहले भी कई गायों को तस्करों से छुड़वाया था। उसे सोमवार को सूचना मिली कि कुछ लोग गाय की तस्करी कर रहे हैं। जिसके बाद गोपाल मौके पर पहुंचा तो तस्करों ने उसे गोली मार दी। गोली लगने से गोपाल घायल हो गया जिसके बाद उसकी मौत हो गई।

अस्पताल के बाहर पुलिस तैनात है। फिलहाल स्थिति पुलिस के नियंत्रण में है। मामले की जांच की जा रही है। आरोपितों की धरपकड़ की कोशिश की जा रही है। 

इससे पहले अप्रैल 2016 में रेवाड़ी में गो-तस्करों ने गाड़ी से कुचल कर एक सिपाही की हत्या कर दी थी। घटना शहर के हुडा बाईपास स्थित राजेश पायलट चौक की थी। पुलिस द्वारा रात को नाकाबंदी की गई थी। वारदात के बाद गो-तस्कर भागने में कामयाब रहे। जानकारी के मुताबिक रात को पुलिस ने राजेश पायलट चौक पर नाकाबंदी की थी। नाके पर एएसआइ राजेंद्र सिंह सिपाही राज सिंह, राजेश व धर्मबीर तैनात थे। रात करीब दो बजे पुलिस को पोसवाल चौक की ओर से एक तेज रफ्तार पिकअप आती हुई दिखाई दी।

पुलिस ने रुकवाने का प्रयास किया तो चालक ने पिकअप को गढ़ी बोलनी रोड की ओर मोड़ दिया। इसी दौरान सिपाही राज सिंह ने पिकअप गाड़ी को रुकवाने का प्रयास किया, परंतु चालक ने उन्हें सीधी टक्कर मार दी। टक्कर से राज सिंह पहले गाड़ी के बोनट फिर सड़क पर आ गिरे। पिकअप में सवार बदमाशों ने गाड़ी को बैक कर फिर से राज सिंह को कुचल दिया था और मौके से फरार हो गए थे।
 

दिल्ली-NCR की ताजा खबरें व स्टोरीज पढ़ने के लिए यहां पर करें क्लिक

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.