जागरण संवाददाता, पुन्हाना :

उपमंडल के गांव बांधौली के रास्ते बुधवार को गोकशी के लिए ले जा रही 18 गायों को सीआइए पुलिस ने तस्करों से मुक्त कराया। वहीं आरोपित पुलिस को देख कैंटर छोड़कर भागने में कामयाब रहे। पुलिस द्वारा कैंटर को कब्जे में लेकर गोवंश को गोशाला भेजने के साथ ही 3 आरोपितों के खिलाफ मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी गई है।

सीआइए प्रभारी कुलबीर ¨सह ने बताया कि बुधवार को उन्हें सूचना मिली की एक कैंटर में बांधौली के रास्ते गायों को गोकशी के लिए ले जाया जा रहा है। इस पर एएसआइ टेकचंद, चंदर व सिराजुद्दीन एचसी व महेश सहित जवानों की टीम तैयार कर गांव में नाका बनाकर कैंटर को काबू कर लिया गया। इसमें 18 गाय भरी हुई थी। जबकि आरोपित पुलिस को देख गांव से भाग निकले। मामले को लेकर शाहीद हुसैन पुत्र हाकम निवासी कोयला, इरशाद पुत्र इसब निवासी अड़बर व रक्की पुत्र इसराईल निवासी उटावड़ के खिलाफ पुन्हाना थाने में मामला दर्ज किया गया है।

---------------------

सीआइए पुलिस द्वारा की गई कार्रवाई को लेकर 3 लोगों के खिलाफ गोवध अधिनियम के तहत मामला दर्ज किया गया है। आरोपितों की तलाश शुरू कर दी है, जल्द ही उन्हें गिरफ्तार कर लिया जाएगा। पुलिस द्वारा गोकशी को रोकने का पूरा प्रयास किया जा रहा है।

अशोक कुमार दहिया, थाना प्रभारी पुन्हाना।

Posted By: Jagran

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप