Move to Jagran APP

खाटू श्याम के दर्शन से लौट रहे श्रद्धालुओं की टाटा मैजिक को डंपर ने मारी जोरदार टक्कर, तीन की मौके पर मौत

जानकारी के अनुसार उतरप्रदेश के मैनपुरी से 14 श्रद्धालुओं को लेकर एक टाटा मैजिक गाड़ी खाटू जी गई थी। बुधवार दोपहर करीब 12 बजकर 40 मिनट पर गांव गहली के पास एनएच 11 पर डंपर गाड़ी ने इस गाड़ी को टक्कर मार दी और इस कारण यह पलट गई। गाड़ी में सवार 14 साल का बच्चा आदिक और एक चार साल की बच्ची की मौके पर ही मौत हो गई।

By Jagran News Edited By: Pooja Tripathi Wed, 19 Jun 2024 02:52 PM (IST)
हादसे में क्षतिग्रस्त टाटा मैजिक वाहन। जागरण

जागरण संवाददाता, नारनौल। उत्तर प्रदेश के मैनपुरी से खाटू श्यामजी पूजा अर्चना कर लौट रहे टाटा मैजिक गाड़ी को नारनौल के गहली गांव के पास एक डंपर गाड़ी ने टक्कर मारपीट दी। इस कारण टाटा मैजिक गाड़ी पलट गई।

इस घटना में एक चार साल की बच्ची सहित तीन की मौत होने की सूचना है। गाड़ी में कुल 14 सवारी थी। इनमें से एक अन्य घायल हो गया और शेष को मामूली चोटें आईं हैं।

जानकारी के अनुसार उतरप्रदेश के मैनपुरी से 14 श्रद्धालुओं को लेकर एक टाटा मैजिक गाड़ी खाटू जी गई थी। बुधवार दोपहर करीब 12 बजकर 40 मिनट पर गांव गहली के पास एनएच 11 पर डंपर गाड़ी ने इस गाड़ी को टक्कर मार दी और इस कारण यह पलट गई।

गाड़ी में सवार 14 साल का बच्चा आदिक और एक चार साल की बच्ची की मौके पर ही मौत हो गई। रजनी नाम की महिला भी गंभीर रूप से घायल हो गई। समाचार लिखे जाने तक कुल तीन लोगों की मौत होने की सूचना है।

इस घटना के दौरान कोहराम मच गया और हर कोई एक-दूसरे को बचाने में जुट गया। घटना की सूचना डायल 112 को दी गई। सूचना मिलते ही पुलिस की डायल 112 और एंबुलेंस मौके पर पहुंच गई और घायलों को तुरंत नागरिक अस्पताल में ले जाया गया।

अस्पताल में गमगीन माहौल में मृतकों के शवों का पोस्टमार्टम किया गया। पुलिस ने डंपर चालक के विरुद्ध मामला दर्ज करने की कार्रवाई शुरू कर दी है।