Move to Jagran APP

नारनौल में हरियाणा के सीएम बोले- पीएम मोदी ने दस वर्षों में देश को नई ऊंचाइयों की ओर बढ़ाया

हरियाणा के मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी ने मंगलवार को नारनौल की अनाजमंडी में विजय संकल्प रैली को संबोधित करते हुए कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने दस वर्षों में देश को नई ऊंचाईयों की ओर बढ़ाया। उन्होंने 2014 के भाजपा के घोषणा पत्र में किए गए सभी वादों को पूरा किया। 25 मई को इस देश का भाग्य का फैसला होगा।

By Jagran News Edited By: Geetarjun Tue, 23 Apr 2024 04:43 PM (IST)
नारनौल में हरियाणा के सीएम बोले- पीएम मोदी ने दस वर्षों में देश को नई ऊंचाइयों की ओर बढ़ाया

जागरण संवाददाता, नारनौल। हरियाणा के मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी ने मंगलवार को नारनौल की अनाजमंडी में विजय संकल्प रैली को संबोधित करते हुए कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने दस वर्षों में देश को नई ऊंचाईयों की ओर बढ़ाया। उन्होंने 2014 के भाजपा के घोषणा पत्र में किए गए सभी वादों को पूरा किया।

25 मई को इस देश का भाग्य का फैसला होगा। भाजपा सरकार ने विकास सभी क्षेत्रों में एक समान बगैर किसी भेदभाव के कार्य किया है। विशेषकर दक्षिणी हरियाणा में विकास कार्यों को कोई कसर नहीं छोड़ी गई है।

पिछले दिनों रेवाड़ी के माजरा में एम्स का शिलान्यास किया जा चुका है तो गुरुग्राम में द्वारका एक्सप्रेस का तोहफा दिया गया। हरियाणा प्रदेश सैनिकों का है। वन रैंक वन पेंशन देने का काम प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने किया है । उन्होंने कांग्रेस को घेरते हुए कहा कि एक समय था कि नौकरी के लिए युवाओं को नेताओं के चक्कर काटने पड़ते थे।

आज बिना खर्ची और बिना पर्ची के हरियाणा में नौकरियां मिल रही हैं। हमारी सरकार पारदर्शिता से कार्य कर रही है। अब कर्मचारियों के तबादले भी घर बैठे हो रहे हैं। सन 2014 के बाद से अंतिम टेल तक पानी पहुंचाने का कार्य किया गया है। भाजपा सरकार ने व्यवस्था सुधार करने का कार्य किया।

किसानों की 14 फसलों को एमएसपी पर खरीदने का काम किया है। देश को योजनाबद्ध तरीके से देश को आगे बढ़ाने का कार्य किया गया है। देश के अब 70 साल से ऊपर के बुजुर्गों को आयुष्मान से जोड़ा जा रहा है। रेल और सड़क कनेक्टिवीटी को बेहतर करने का कार्य किया गया है।

कांग्रेस के लोग झूठे वादे करते हैं। कांग्रेस की गारंटी का कोई विश्वास नहीं करता। आज हर कोई मोदी की गारंटी पर भरोसा कर रहा है। उन्होंने दावा किया कि नारनौल में कमल खिलेगा, ताकत पीएम मोदी को मिलेगी।