Move to Jagran APP

Bus Accident: नारनौल से जयपुर जा रही रोडवेज बस को ट्रक ने मारी पीछे से टक्कर, पांच यात्री घायल

Bus Accident नारनौल से जयपुर को सुबह 5 बजकर 10 मिनट पर चलने वाली बस सीमावर्ती गांव गोनेडा के नजदीक हादसे का शिकार हो गई । इस हादसे में चार लोगों को गंभीर चोटें आई हैं। घायलों को प्राथमिक उपचार देने के बाद जयपुर रेफर कर दिया गया।

By Swati SinghEdited By: Swati SinghPublished: Thu, 18 May 2023 12:53 PM (IST)Updated: Thu, 18 May 2023 12:53 PM (IST)
Bus Accident: नारनौल से जयपुर जा रही रोडवेज बस को ट्रक ने मारी पीछे से टक्कर, पांच यात्री घायल
नारनौल डिपो की बस राजस्थान में हुई हादसे का शिकार, चार लोग घायल

नांगल चौधरी, संवाद सहयोगी। बृहस्पतिवार को नारनौल से जयपुर जा रही हरियाणा रोडवेज की बस सुबह करीब पौने छह बजे ही राजस्थान के गोनेड़ा पुल पर टकरा गई। ट्रक ने बस को पीछे से जोरदार टक्कर मार दी। हादसा उस समय हुआ जब बस चालक ने सवारी बैठाने के लिए एकदम से ब्रेक लगा दिए।

prime article banner

टक्कर इतनी भयंकर थी कि ट्रक में उलझकर बस काफी दूर तक चलती रही। पांच यात्री घायल हैं, उन्हें उपचार के लिए कोटपूतली अस्पताल ले जाया गया। मौके पर पहुंची पुलिस ने ट्रक व बस को अपने कब्जे में लेकर कार्रवाई शुरू कर दी है।

नारनौल बस स्टैंड से सुबह पांच बजे हरियाणा रोडवेज लीज की बस जयपुर के लिए चली थी। बस नेशनल हाइवे 148 बी पर चलकर सवारी बैठाती हुई नांगल चौधरी पहुंची। यहां से सवारी लेकर जयपुर की ओर रवाना हुई। अभी बस हरियाणा बार्डर पार करके राजस्थान के गोनेड़ा गांव के पास ही पहुंची थी। प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार, वहां खड़े दो यात्रियों ने बस चालक को रुकने का इशारा किया। इससे बस चालक ने एक ट्रक को ओवरटेक करते हुए सवारी बैठाने के चक्कर में एकदम बस के ब्रेक लगा दिए। इससे ट्रक की गति तेज होने पर उसने बस को पीछे से टक्कर मार दी।

चंडीगढ़ से इंदौर जा रहा था ट्रक

ट्रक चालक के मुताबिक वह चंडीगढ़ से इन्वर्टर बैटरी लोड कर इंदौर जा रहा था। परंतु चालक ने बस रोकने के चक्कर में पहले ट्रक को ओवरटेक किया और बाद में एकदम ब्रेक लगा दिए। ट्रक की तेज गति होने के कारण बस से जा भिड़ा। वही बस चालक महेश के मुताबिक ट्रक चालक नींद में था, इसके कारणही बस को पीछे से जोरदार टक्कर मार दी।

खिड़की में फंसकर रह गए यात्री

ट्रक की टक्कर से बस का पीछे का हिस्सा क्षतिग्रस्त हो गया और गोनेड़ा बस स्टैंड से चढ़ने वाली दोनों सवारी बस की खिड़की में ही फंसकर रह गई। ट्रक की बाडी में फंसी बस टक्कर से करीब पचास मीटर से भी अधिक दूरी पर घसीटती रही। इससे यात्रियों में चीख पुकार मच गई। बस के रुकने पर खिड़की में फंसे यात्रियों को बाहर निकाला गया। जिससे एक यात्री के पैर को अधिक चोट लगी। वही दूसरा भी घायल हो गया।

पीछे सीट पर बैठे तीन अन्य यात्रियों को भी शीशा व एंगल आदि लगने से हाथ-पैर व सिर में हल्की चोटें आई। घायलों में दो यात्री राजस्थान के गोनेड़ा व तीन अन्य नारनौल ओर नांगल चौधरी क्षेत्र के आसपास के बताए गए। घटनास्थल पर पहुंची पुलिस ने ट्रक व बस को अपने कब्जे में लेकर इस संदर्भ में आवश्यक कार्रवाई शुरू की।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.